BJP नेता संगीत सोम के तीखे तेवर, चुनाव हारने के बाद कहा- ‘तुम्हारा विधायक आज भी 100 विधायक जितनी ताकत रखता है’

पश्चिमी यूपी के चर्चित नेता संगीत सोम ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। यूपी की सरधना विधानसभा सीट से चुनाव हारे संगीत सोम, एक पंचायत में शिरकत करने के दौरान उन्होंने कहा कि बाबा का बुलडोजर पहले भी चलता था और आगे भी चलता रहेगा।
BJP नेता संगीत सोम के तीखे तेवर, चुनाव हारने के बाद कहा- ‘तुम्हारा विधायक आज भी 100 विधायक जितनी ताकत रखता है’

Photo | India today

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके है। नेता लगातार अपने तरकश से बयान छोड रहे है। इसी बीच भाजपा के नेता संगीत सोम एक पंचायत में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान सोम ने सपा को घेरते हुए कहा कि बहुत से लोगों की शिकायत थी कि उनके बच्चे नौकरी नहीं लग पा रहे है, अब 5 साल में गिनती कर लीजिए।

'बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा दोनों बराबर चलेंगे'

आपकों बता दें कि संगीत सोम यूपी की सरधना विधानसभा सीट से हार गये, लेकिन फिर भी उनके बयान तेज और आक्रामक होते नजर आ रहे है।

संगीत सोम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण हो जाने दीजिए, फिर बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा दोनों बराबर चलेंगे। सोम ने सपा को घेरते हुए कहा कि सपा नाम की चीज अब उत्तर प्रदेश से हमेशा के लिए मिट गई है।

चुनाव जरूर हारे हैं लेकिन दोगुने उत्साह के साथ करेंगे वापसी

सोम ने कहा कि संगीत पहले भी गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उठाता था और आगे भी उठाता रहेगा। यही नहीं संगीत सोम ने यह भी कहा कि यह चिंतन और मंथन का दौर है। मैं अपनी कमियों से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा, साथ ही सफलता के लिए हमें खुद में सुधार करना होगा।

उन्होंने चुनाव हारने के बाद भी जनता के विश्वास का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह चुनाव जरूर हारे है लेकिन दोगुने उत्साह के साथ वापसी करेंगे, तुम्हारा विधायक आज भी वर्तमान के 100 विधायक मिलाकर इतनी ताकत रखता है।

2017 के चुनाव में सपा उम्मीदवार अतुल प्रधान को दी थी पटकनी

संगीत सोम यूपी सरधना विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन सपा उम्मीदवार अतुल प्रधान से चुनावी शिकस्त खा बैठे। पहले भी 2017 के चुनाव में दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिला। तब बीजेपी उम्मीदवार रहें संगीत सोम ने अतुल प्रधान को पटकनी दी थी।

संगीत ने कहा कि उत्तराखंड के सीएम चुनाव हार गए, हमारे डिप्टी सीएम हार गए, पंजाब में दो-दो जगह से मुख्यमंत्री बनने वाले हार गए। यह मत सोचो कि चुनाव हार गए, अगर हार जाता तो घर में बैठ जाता है। हारने वाले के पास जनसैलाब नहीं होता।

BJP नेता संगीत सोम के तीखे तेवर, चुनाव हारने के बाद कहा- ‘तुम्हारा विधायक आज भी 100 विधायक जितनी ताकत रखता है’
केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान का टिकैत पर तंज 'धन्यवाद हऊ को जिसने कोको को खा लिया'
Since independence
hindi.sinceindependence.com