कौन है भगवंत मान? जिन्हें आम आदमी पार्टी का चेहरा बनाने की चर्चा चल रही पंजाब में...

आज पंजाब में अपनी जड़े जमा चुकी आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे के तौर पर पंजाब विधानसभा चुनाव में उस चेहरे की चर्चा तेज हो गई है जो हर बार अपने किसी ना किसी कारनामे के कारण खबरों में छाया रहता है।
कौन है भगवंत मान? जिन्हें आम आदमी पार्टी का चेहरा बनाने की चर्चा चल रही पंजाब में...

भगवंत मान

डेस्क न्यूज. कभी कॉमेडी के मंच पर लोगों को ठहाके लगाने पर लोगों को मजबूर करने वाले भगवंत मान अब राजनीति के दंगल में भी पिछे नहीं दिख रहे है और अब पंजाब की राजनीति में भी एक बड़ा चेहरा भगवंत मान को देखा जा रहा है। कभी द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में प्रतिभागी बनकर जज नवजोत सिंह सिध्दू के सामने अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाने वाले भगवंत मान आने वाले समय में फिर सिध्दू के सामने राजनीति के मंच पर नजर आएंगे। लेकिन अबकि बार जज होगी जनता, जो सब जानती है और फिर शुरू होगा राजनीति का वो दंगल जिसमें वही सफल होगा जो जनता के दिलों पर राज करता हैं।

<div class="paragraphs"><p>कभी द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में प्रतिभागी बनकर जज नवजोत सिंह सिध्दू के सामने अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाने वाले भगवंत मान आने वाले समय में फिर सिध्दू के साथ राजनीति के मंच पर आमने-सामने नजर आएंगे।</p></div>

कभी द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में प्रतिभागी बनकर जज नवजोत सिंह सिध्दू के सामने अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाने वाले भगवंत मान आने वाले समय में फिर सिध्दू के साथ राजनीति के मंच पर आमने-सामने नजर आएंगे।

क्यों आज-कल पंजाब की राजनीति में खुब सुरखियों में है भगवंत मान

भगवंत मान का नाम आज-कल पंजाब की राजनीति में खुब सुरखियों में है हालाकिं भगवंत मान तो हर बार अपने किसी ना किसी कारनामे के कारण खबरों में चलते ही है चाहे फिर वो देश के प्रधानमंत्री को अच्छे दिन वाली कविता के माध्यम से निशाना बनाना हो या फिर शराब पीने के कारण उनको लेकर राजनेताओं का बखेड़ा खड़ा करना हो। विवादों के साथ ही कुछ खास बात भी भगवंत मान में है यहीं कारण है कि आज पंजाब में अपनी जड़े जमा चुकी आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे के तौर पर पंजाब विधान सभा चुनाव में सीएम चेहरे के नाम के साथ ही उनकी चर्चा तेज हो गई है।

जब भगवंत मान की अच्छे दिन वाली कविता ने की केन्द्र सरकार की किरकिरी

"पहले किराया बढ़ाया रेल का, फिर नंबर आया तेल का" अपने तीखे सवालों से अपनी व्यंगों की कला से सरकार को लताड़ने वाले भंगवत मान उस समय काफी सुखियों में आए। जब देश में बढती मंहगाई के ऊपर, सबका साथ- सबका विकाश के नारे के ऊपर केन्द्र सरकार को घेरने के लिए लोकसभा में अपनी कविता के माध्यम से अपने सरकार से तीखे सवाल किए। इसके बाद आम आदमी पार्टी के साथ ही विपक्ष के कई नेताओं ने भगवंत मान की काफी की। उसके बाद से ही भगवंत मान का देश की राजनीति में चर्चों का दौर शुरू हो गया था।

शराब की लत के लिए जब भरी सभा में बोले भगवंत मान कि अब नहीं करूगां शराब का सेवन

कॉमेडी के दंगल में लोगों को हंसाने वाले मान के जीवन में उस समय उतार आया वो एक बार फिर से विवाद में फंस गए हैं। उन पर फिर शराब पीने का आरोप लगा है। दो विधायकों ने उन पर शराब के नशे में पंजाब की विधानसभा में आने की बात कहकर आरोप लगाया था। हालाकिं आम आदमी पार्टी विधायक दल के नेता हरपाल सिंह चीमा ने इन आरोपों को पूरी तरह से बकवास बताते हुए खारीज किया था। 2019 के लोकसभा चुनाव में भगवंत मान की शराब की लत काफी चर्चा में थी। जनवरी 2019 को बरनाला में एक जनसभा के दौरान वह अपनी मां को मंच पर ले आए थे और वादा किया था कि आज के बाद वह कभी शराब नहीं पीएंगे. अब जबकि 2022 का विधानसभा चुनाव सिर पर है तो उनकी शराब की लत पर फिर से सवाल उठने लगे हैं।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>भगवंत मान</p></div>
मुस्लिम छात्र-छात्राएं सूर्य नमस्कार करने से बचें, सूर्य नमस्कार सूर्य की पूजा का हैं रुप - मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com