ANEK TRAILER OUT: फिर गंभीर मुद्दे को पर्दे पर लाई आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी

फिल्म के ट्रेलर (ANEK TRAILER OUT) में अभिनेता आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर पुलिसमैन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में एक्टर का नया दमदार लुक देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में अभिनेता की बेहतरीन अदाकारी और शानदार डायलॉग्स एक बार फिर दर्शकों को पसंद आने वाले हैं।
ANEK TRAILER OUT: फिर गंभीर मुद्दे को पर्दे पर लाई आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी
(Image source: Instagram)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना (ANEK TRAILER OUT) अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के लिए हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं और इंडस्ट्री में अलग और लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी एक और नई फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीतेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म अनेक में नजर आने वाले हैं। दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। ऐसे में अब दर्शकों की बेसब्री को दूर कर इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

ट्रेलर में ही दिखी बेहतरीन अदाकारी और शानदार डायलॉग्स

फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर पुलिसमैन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में एक्टर का नया दमदार लुक देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में अभिनेता की बेहतरीन अदाकारी और शानदार डायलॉग्स एक बार फिर दर्शकों को पसंद आने वाले हैं। अपनी फिल्म आर्टिकल 15 में पुलिस अधिकारी बनने के बाद, आयुष्मान नॉर्थ ईस्ट में कई लोगों में एक अंडरकवर पुलिस बनने और वहां के लोगों के साथ भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दों को सुलझाते हुए दिखाई देंगे।

आर्टिकल 15 के बाद दर्शकों के सामने एक बार फिर गंभीर मुद्दा

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान क्षेत्रवाद और भाषा के आधार पर बंटे भारत पर भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म के जरिए अभिनेता एक बार फिर दर्शकों के सामने एक गंभीर मुद्दा लेकर आने वाले हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को हंसाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना इस बार अपनी फिल्म में पर्दे पर एक गंभीर मुद्दे को प्रमुखता से उठाते नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर का एक्शन मोड अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है।

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में आयुष्मान की दूसरी फिल्म

फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट इंडिया की लोकेशन पर की गई है। फिल्म 'अनेक' का लेखन और निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। जबकि इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स ने जॉइंट् वेंचर्स के तौर पर प्रोड्यूस किया है। 2019 की फिल्म आर्टिकल 15 के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान की यह दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Photo | bollywood hungama

स्टार कास्ट के बारे में

ANEK TRAILER OUT: फिर गंभीर मुद्दे को पर्दे पर लाई आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी
Mandira Bedi: मंदिरा ने बिकिनी में फोटो शेयर की, यूजर ने लिखा अभी तो इनके पति की मौत हुई थी और ये...
कुछ देर पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान के अलावा एंड्रिया केविचसा, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा आदि नजर आएंगे। काम के मोर्चे पर, आयुष्मान अगली बार फिल्म अनेक के बाद रकुल प्रीत सिंह के साथ 'डॉक्टर जी' में दिखाई देंगे। जिसमें वह एक पुरुष पैथोलॉजिस्ट की भूमिका निभाएंगे। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी सहायक भूमिकाओं में हैं।
Since independence
hindi.sinceindependence.com