Chhavi Mittal: ब्रेस्ट सर्जरी के बाद इंस्टा पर छवि ने कहा- अभी दर्द में हूं, आपकी दुआओं की जरूरत

छवि मित्तल (Chhavi Mittal ) ने सर्जरी के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की , जिसमें उन्होंने सर्जरी के दौरान के दर्द को बयां किया।
Chhavi Mittal: ब्रेस्ट सर्जरी के बाद इंस्टा पर छवि ने कहा- अभी दर्द में हूं, आपकी दुआओं की जरूरत
Chhavi Mittal ने जीती ब्रेस्ट कैंसर से जंग image source -Instagram

अपने अभिनय से टेलीविजन जगत में अपना नाम कमाने वाली अभिनेत्री छवि मित्तल (Chhavi Mittal ) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने बताया कि वर्कआउट के दौरान चोट लगने के बाद उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला था। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें कई टेस्ट के बाद बायोप्सी की सलाह दी। 25 फरवरी को उन्होंने सर्जरी करवाई। इस सर्जरी के बाद वह वह अपने स्वास्थ्य की हर अपडेट सोशल मीडिया पर दे रही हैं।

image source - INSTAGRAM

सर्जरी से पहले खुद को कुछ अंदाज में किया रिलेक्स

हाल ही में छवि मित्तल (Chhavi Mittal dance video) का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह हास्पिटल में डांस करती नजर आ रहीं है। उनका यह वीडियों सर्जरी से पहले का है। उन्होंने खुद को रिलेक्स करने के लिए डांस का सहारा लिया।

सर्जरी के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें, लिखा बुरा वक्त था जो गुजर गया

छवि मित्तल (Chhavi Mittal ) ने सर्जरी के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की , जिसमें उन्होंने सर्जरी के दौरान के दर्द को बयां किया। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जब डॉक्टर ने मुझे आंख बंद करके कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा तो मैंने अपने सुंदर और स्वस्थ ब्रेस्ट के बारे में सोचा। इसके बाद जब मैने आखें खोली तो पता चला तो मैं कैंसर मुक्त हो चुकी थी। यह सर्जरी छह घंटे तक चली, इसमें कई सारे प्रोसेजर किए गए और अभी रिकवरी की जर्नी और भी लंबी है।लेकिन सबसे बड़ी और अच्छी बात ये है कि अब सब अच्छा होगा। जो बुरा वक्त था, वो गुजर गया है।

चहरे पर मुस्कान के साथ जीती जंग- छवि मित्तल

अपनी पोस्ट में छवी मित्तल (Chhavi Mittal ) ने लिखा कि मेरे साथ आप सब की प्रार्थनाएं थी और अब मुझे उनकी और ज्यादा जरूरत है। अभी मैं बहुत दर्द में हूं और ये दर्द मुझे हमेशा याद दिलाता है कि मैंने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ बहुत बड़ी जंग जीती है।

image source - instagram

मैं आप सभी के साथ और भी जानकारीयां शेयर करूंगी, हमेशा मेरे साथ रहने के लिए आपका शुक्रिया। अभी भी प्रार्थनाएं करते रहें। आखिरी में उन्होंने अपने पति के बारे में कहा कि मैं अपने पति के बिना कुछ नहीं कर पाती, जो मेरी ही तरह पागल, बहादुर, धैर्य और देखभाल करने वाला है।

Chhavi Mittal ने जीती ब्रेस्ट कैंसर से जंग
Twitter को कैसे प्रॉफिट में लाएंगे ELON MUSK, यदि आप ट्विटर यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए है बेहद जरूरी

Related Stories

No stories found.