Dhaakad Box Office Collection Day 8:धाकड़ हुई धड़ाम, कंगना की फिल्म के बिके केवल 20 टिकट

रिलीज़ से पूर्व तमाम तरह के प्रमोशन और फिल्म को लेकर बने हाइप के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर(Disaster) साबित होने के कगार पर खड़ी है।
A still from Dhaakad
A still from Dhaakad

बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की हालिया रिलीज़ फिल्म 'धाकड़'(Dhaakad) box office पर धड़ाम साबित हुई है। रिलीज़ से पूर्व तमाम तरह के प्रमोशन और फिल्म को लेकर बने हाइप के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर(Disaster) साबित होने के कगार पर खड़ी है। फिल्म की रिलीज़ के आठवे दिन मात्र बीस टिकट बिके है और इसने कुल जमा 4,420 रुपये(Box office COllection) अपने झोली में इकठ्ठे किये है।

बता दे की बॉलीवुड क़्वीन कंगना कुछ समय तक वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही थी लेकिन बीते कुछ समय से रिलीज़ हो रही उनकी फिल्मे तमाम अटेंशन हासिल करने के बावजूद Box Office पर कोई भी कमाल कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। बहरहाल Dhaakad फिल्म ने अब तक करीब करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो की एक बार फिर से कंगना को बॉक्स ऑफिस पर फिर से स्थापित करने से दूर खींचता हुआ दिखाई देता है। देखना दिलचस्प हो गया है की Box Office का ऊंट किस करवट बैठता है।

खबरों की माने तो Kangana की Dhaakad को बनाने में मेकर्स के करीब 80 करोड़ रुपये खर्च हुए है है, और ये रुपये तो अब जाय होते हुए दिखाई दे ही रहे है। बहरहाल मेकर्स के सरदर्द बढ़ा रही दूसरी चिंता ये है की हंगामा रिपोर्ट के अनुसार, चूँकि निर्माता फिल्म की रिलीज़ से पहले इसे किसी और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म को बेचने क्लो लेकर डील नहीं कर पाए थे इसी वजह से अब उन्हें Dhaakad का स्ट्रीमिंग पार्टनर भी नहीं मिल रहा है।

A still from Dhaakad
Shah Rukh Khan-Lata Mangeshkar: शाहरुख खान ने लताजी पर थूका नहीं था.. इस्लाम में दुआ पढ़ने और फूंकने की जानिए क्या है परंपरा

रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में Kangana के अलावा अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal), दिव्या दत्ता(Divya Dutta) और शाश्वत चटर्जी(शाश्वत Chatterjee) भी हैं। फिल्म को वैसे रिलीज़ के बाद वैसे तो मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन दर्शको ने फिल्म को सिरे से नकार दिया।

Since independence
hindi.sinceindependence.com