शारीरिक शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड में प्रेगनेंट होने तक Kubbra Sait ने खोले कई राज़

Kubbra Sait ने हाल ही में अपनी एक किताब (kubbra sait book) “ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर” को लॉन्च की है। इसमें उन्होंने बॉडी शेमिंग, शारीरिक शोषण से लेकर अपने एबॉर्शन तक को बताया है।
शारीरिक शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड में प्रेगनेंट होने तक Kubbra Sait ने खोले कई राज़

यशस्वनी शर्मा-

'सेक्रेड गेम' वेब सीरीज में कुक्कू का रोल निभाकर फेम में आयी कुब्रा सैत (kubbra sait) ने अब लेखिका बन गई है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक किताब 27 जून (kubbra sait book) “ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर” को लॉन्च की है। इस बुक में इन्होने अपनी जर्नी और लाइफ में हुई कई बड़ी बातो का खुलासा किया है। बॉडी शेमिंग, शारीरिक शोषण से लेकर अपने एबॉर्शन तक को लेकर कुब्रा ने अपनी किताब में लिखा है।

वन नाइट स्टैंड में प्रेगनेंट हुई थी कुब्रा
अपनी किताब में उन्होंने वन नाइट स्टैंड से प्रेग्नेंट होना भी बताया। उन्होंने उस बुक के एक चैपटर I Wasn't Ready to Be a Mother में बताया की वह 2013 में अंडमान में एक ट्रिप में गयी थी । वहां ड्रिंक लेने के बाद वह अपने फ्रेंड के साथ इंटिमेट हुई और उसके कुछ दिन बाद जब उन्होंने अपना प्रेगनेंसी टेस्ट किया तब उन्हें पता लगा की वो प्रेगनेंट है। तब वह 30 साल की थी। उन्हें वह बच्चा नहीं रखना था इसलिए उन्होंने अपना एबॉर्शन करा लिया।

प्रेगनेंसी के लिए तैयार नहीं थी

एक इंटरव्यू के दौरान कुब्रा ने बताया की प्रेगनेंसी टेस्ट पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने क्या फैसला लिया और क्यों। उन्होंने ने बताया "मैंने एक हफ्ते बाद एबॉर्शन करने का फैसला लिया था मै तैयार नहीं थी और नाही मैंने अपनी ज़िंदगी और सफर की ऐसी कल्पना कभी की थी। मैं एक इंसान के तौर पर उस वक़्त तैयार नहीं थी और आज भी नहीं हूँ।

शारीरिक शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड में प्रेगनेंट होने तक Kubbra Sait ने खोले कई राज़
Kangana ने दी एकनाथ को बधाई, कहा- CM बनना एक इंस्पाइरिंग स्टोरी, घमंडी लोगों का अंत हुआ

एबॉर्शन का कोई पछतावा नहीं- कुब्रा

कुब्रा ने आगे बात करते हुए बताया की उन्हें समझ नहीं आता की 23 में शादी और 30 में बच्चे का प्रेशर औरतों पर क्यों बनाया जाता है यह एक सेट इनविजिबल रूल है। मुझे पता था की मैं इसके लिए तैयार नहीं थी और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।

कुब्रा का बॉलीवुड में डेब्यू

सलमान खान की फिल्म रेडी से कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी में उन्होंने काफी छोटा रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन उन्हें असली पहचान Netflix की फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली। कुछ वक़्त पहले कुब्रा सैत को एपल टीवी प्लस की सीरीज फाउंडेशन में भी देखा गया था।

शारीरिक शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड में प्रेगनेंट होने तक Kubbra Sait ने खोले कई राज़
उदयपुर हत्याकांड पर नाराजगी जताई तो Urfi Javed को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तुम्हें क्या पता इस्लाम के बारे में...

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com