धाकड़ के प्रमोशन में Kangana ने बताई शादी ना होने की वजह, कहा- मैं लड़कों को पीटती हूं…

इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के प्रमोशन में लगी हुई है। प्रमोशन के दौरान जब मिडिया रिपोर्टर ने उनसे पूछा की उनकी शादी क्यूं नहीं हो रही है, तो उस पर कंगना का जवाब बेहद ही चौंकाने वाला था।
धाकड़ के प्रमोशन में Kangana ने बताई शादी ना होने की वजह, कहा- मैं लड़कों को पीटती हूं…
Kangana Ranautimage credit - Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानबाजी के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक बार फिर कंगना अपने बयान के कारण चर्चा में आ गई। इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के प्रमोशन में लगी हुई है। प्रमोशन के दौरान जब मिडिया रिपोर्टर ने उनसे पूछा की उनकी शादी क्यूं नहीं हो रही है, तो उस पर कंगना का जवाब बेहद ही चौंकाने वाला था।

कंगना (Kangana) ने बताया कि क्यों नहीं हो रही उनकी शादी

कंगना से बार-बार शादी को लेकर सवाल पूछे जा रहे है। ऐसे में इस सवाल पर कंगना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी शादी ना होने की वजह बताई।

आगामी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के प्रमोशन के दौरान kangana ने बताई शादी ना होने की वजह
आगामी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के प्रमोशन के दौरान kangana ने बताई शादी ना होने की वजह image credit - IANS

दरअसल इन दिनों कंगना (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad)के प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के दौरान जब कंगना से रिपोर्टर ने पूछा की क्या वे रियल लाइफ में भी इतनी ही अपने कैरेक्टर जितनी धाकड़ है? तो इस पर कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा - ऐसा नहीं है। लोगों ने एक सोच बना ली है मैं बहुत टफ हूं। मेरे बारे में अफवाह फैली हुई है कि मैं बहुत लड़ाकू हैं और मैं लोगों से जबरदस्ती लड़ती हूं, पर यह सच नहीं है।

कंगना रनौत ने आगे कहा -मेरे बारे में अफवाहें फैलाई जाती हैं कि मैंने लड़कों को पीटा है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है मैं रियल लाइफ में किसी मारुंगी। आप जैसे लोगों की अफवाह के कारण ही मैं शादी नहीं कर पा रही हूं।

अर्जुन रामपाल ने बताई कंगना की खासियत

फिल्म प्रमोशन के दौरान जब कंगना के को-स्टार अर्जुन रामपाल से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में कंगना बहुत प्यारी, बहुत अच्छी और अच्छे स्वभाव की हैं। वह पूजा-पाठ और बहुत योग करती हैं। वह सच में एक बहुत ही सामान्य इंसान हैं।

अर्जुन रामपाल
अर्जुन रामपाल image credit - PTI

अर्जुन रामपाल ने आगे बताया कि कंगना रनौत एक शानदार एक्ट्रेस हैं। वह जो कुछ भी करती हैं वह उनके रोल के लिए होता है लेकिन असल जिंदगी में वह ऐसी नहीं हैं। असल जिंदगी में वह फिल्मों से काफी अलग हैं।

20 मई को सिनेमा में दिखेगी Dhaakad कंगना

रजनीश राजी घई के निर्देशन में बनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आगामी फिल्म 'धाकड़'
आगामी फिल्म 'धाकड़' image credit- Zee5

फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है।

Kangana Ranaut
International Nurses Day: जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिन और कौन है भारत की फ्लोरेंस नाइटिंगेल

Related Stories

No stories found.