क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे अक्षय? फैंस को दिया ये जवाब

बॉलीवुड़ के खिलाडी अक्षय कुमार (akshay kumar) को पहले भी फैंस ने इस सवाल से सोशल मीडिया पर घेरा है की वह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे के नहीं ? हाल ही में अक्षय ने इस पर जवाब दिया है।
क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे अक्षय? फैंस को दिया ये जवाब

यशस्वनी शर्मा-

बॉलीवुड के एक्शन हीरो और फिटनेस फ्रीक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते है। वह अपने फैंस को हेल्थी लाइफस्टाइल के लिए भी इंस्पायर करते रहते है। लेकिन अब अक्षय कुमार अपने पोलिटिकल करियर की वजह से सुर्खियों में है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बॉलीवुड़ के खिलाडी कुमार को पहले भी फैंस ने इस सवाल से सोशल मीडिया पर घेरा है की वह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे के नहीं ? हाल ही में अक्षय ने इस पर जवाब दिया है।

पॉलिटिक्स ज्वाइन करने पर अक्षय ने दिया ये जवाब

अक्षय कुमार एक बार फिर से अपने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के सवाल से घिरे है लेकिन इस बार उन्होंने इस पर खुलकर बात की है। दरअसल हाल ही में लंदन के पॉल मॉल में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित "Hindujas and Bollywood" के बुक लॉन्च पर अक्षय से पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का सवाल किया गया।

इस पर अक्षय (Akshay Kumar) ने जवाब देते हुए कहा की वह सिनेमा के जरिये समाज के लिए काम करने की कोशिश कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे।

आगे उन्होंने कहा कि मैं फिल्में बनाकर खुश हूँ। मैं सोशल इश्यूज को फिल्मों के माध्यम से उठाने की कोशिश करता हूँ। मैं अब तक 150 फिल्में प्रोड्यूस कर चूका हूँ और इनमें से रक्षाबंधन मेरे दिल के सबसे करीब है।

अक्षय ने आगे बताया की मैं कमर्शियल फिल्में करता हूँ। कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो सोशल इश्यूज से जुडी होती हैं। खिलाडी कुमार ने आगे बताया की साल में वह 3 -4 फिल्मे प्रोड्यूस करते आ रहे हैं।

अक्षय की अपकमिंग फिल्म है रक्षाबंधन

अक्षय कुमार ने फिल्म सौदागर से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की और तब से आज तक उन्होंने अपना स्टारडम अभी बरक़रार रखा हुआ है। 11 अगस्त को अक्षय कुमार (Akshay Kumar Upcoming Film) की फिल्म रक्षाबंधन आ रही है। फिल्म का ट्रेलर 21 जून को रिलीज हो चुका है। अक्षय के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे अक्षय? फैंस को दिया ये जवाब
कौन है फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 की विनर Sini Shetty, जानें पूरी कहानी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com