मूसेवाला की म्यूजिक टीम की चेतावनी: निर्माता बिना परमिशन के रिलीज न करें Sidhu Moose wala के गाए सॉन्ग रिलीज, नहीं तो...

मूसेवाला की म्यूजिक टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी कर सिंगर के किसी भी ट्रैक को शेयर या लीक न करने की बता कही है। टीम ने इंस्टा हैंडल इस पोस्ट में चेतावनी दी है कि यदि बिना किसी परमिशन के उनके गाने को रिलीज किया गया तो संबंधित व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
मूसेवाला की म्यूजिक टीम की चेतावनी: निर्माता बिना परमिशन के रिलीज न करें Sidhu Moose wala के गाए सॉन्ग रिलीज, नहीं तो...
Photo | Social Media
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) के मर्डर के बाद उनके परिजनों का दर्द कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इकलौते बेटे के जाने के बाद घर सूना हो गया है। उधर मूसेवाला की म्यूजिक टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी कर सिंगर के किसी भी ट्रैक को शेयर या लीक न करने की बता कही है। टीम ने इंस्टा हैंडल इस पोस्ट में चेतावनी दी है कि यदि बिना किसी परमिशन के उनके गाने को रिलीज किया गया तो संबंधित व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
Photo | Social Media

सिर्फ सिद्धू मूसेवाला के पिता लेंगे ट्रेक रिलीज करने का फैसला

सोशल मीडिया पर किए गए इस पोस्ट में लिखा है कि म्यूजिक प्रोड्यूसर्स जिनके साथ सिद्धू ने काम किया था, उन सभी से हमारी रिक्वेस्ट है कि वे पूरे या फिर अधूरे सिद्धू के किसी भी ट्रैक को साझा या रिलीज न करें। यदि सिद्धू की एक्सटेंडेड फैमिली या फिर फ्रैंड सर्कल में से भी कोई उनके किसी भी संगीत से जुड़ी जानकारी लेना चाहते हैं तो उससे भी कुछ शेयर न यिा जाए। टीम ने कहा है कि आठ जून को सिद्धू के भोग के बाद उनसे जुड़े सभी कंटेंट उनके पिता को सौंप दिए जाएं। क्योंकि वही, बेटे से जुड़े प्रोजेक्ट पर फैसले के सीधे तौर पर हकदार हैं। यदि ऐसा नहीं किया गया तो सिद्धू के काम को लीक करने वाले के खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।

तीन दिन पहले मूसेवाला का हुआ था दिन दहाड़े मर्डर

29 मई रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे सिद्धू मूसेवाला की मानसा में दिन दहाड़े गोलियों से अंधाधुध फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। वे अपनी थार जीप से कहीं जा रहे थे, तभी कार और बोलेरो से आए हमलवारों ने उन्हें घेरकर उन पर गोलियां बरसाईं। उनकी हत्या के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक असली कातिल हाथ नहीं लगे हैं। हालांकि कई गिरफ्तारियां हुई हैं लेकिन असली कातिल कौन है, इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। हमले की जांच एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स कर रही है। सिद्धू के मर्डर की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी, गोल्डी ​कनाडा में रहता है। बताया जा रहा है कि वो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का साथी है। लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है और मूसेवाला के मर्डर के बाद से दिल्ली पुलिस ने उसे रिमांड पर ले रखा है।
इधर मूसेवाला की हत्या को लेकर भी खुलासा हुआ है। दरअसल हत्यारे हत्या से 3 दिन पहले से मूसेवाला की रेकी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि हत्याकांड में इस्तेमाल कोरोला कार में ही रेकी की जा रही थी। पुलिस ने मूसेवाला के घर के CCTV फुटेज कब्जे में ले लिए है और अब इसकी गहनता से जांच की जा रही है।
Photo | Social Media

मूसेवाला का पीछा किया तो वे उन्हें अपना फैन समझ रहे थे

बताया जा रहा है कि जब कार के जरिए हत्यारों ने पीछा किया तो मूसेवाला उन्हें फोटो खिंचवाने वाले फैन समझ रहे थे... उनके साथ घायल दोस्त ने बताया कि यदि उनके पिस्टल में पूरे कारतूस होते तो शायद मूसेवाला की जान बच जाती। दरअसल मूसेवाला के साथ थार में मौजूद गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह ने इस पूरी घटना की पुष्टि की है।
Photo | Social Media

जो कार पीछे लगी रही तो मूसेवाला ने उन्हें अपना फैन समझा

Photo | Social Media
मूसेवाला अपनी थार जीप खुद ड्राइव कर रहे थे। जैसे ही वे घर से महज 500 मीटर दूर मेन रोड पर पहुंचे तो उनके पीछे कार लग गई। एक दोस्त ने मूसेवाला से कहा भी कि शायद कोई हमारा पीछा कर रहा है.... और हमें रास्ता बदल लेना चाहिए... इस पर मूसेवाला बोले कि कोई फैन होगा... फोटो खिंचवाने या मिलने आ रहा होगा...। मूसेवाला ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उनके साथ मूसेवाला के साथ पहले भी ऐसा हुआ था। हमेशा फैन उनका पीछा करते थे और जहां मूसेवाला रुकते, वहां मिलकर फोटो खिंचवा लेते।
मूसेवाला की म्यूजिक टीम की चेतावनी: निर्माता बिना परमिशन के रिलीज न करें Sidhu Moose wala के गाए सॉन्ग रिलीज, नहीं तो...
Sidhu Moosewala Murder: ये पहला अटैक नहीं था, कनाडा में भी हो चुकी थी मारने की कोशिश‚ लेकिन चूक गए थे गैंगस्टर

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com