रणबीर की हुई आलिया,16 को रिसेप्शन, वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे ये दिग्गज‚ जानें क्या होगा खास

रणबीर-आलिया की शादी की रस्में 'वास्तु अपार्टमेंट' की 11वीं मंजिल पर संपन्न हुईं। आलिया उसी बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर रहती हैं और रणबीर 7वीं मंजिल पर रहते हैं। रणबीर-आलिया की शादी को अगले महीने OTT पर स्ट्रीम किया जाएगा
रणबीर की हुई आलिया,16 को रिसेप्शन, वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे ये दिग्गज‚ जानें क्या होगा खास
रणबीर की हुई आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लिए। इससे पहले हल्दी, चूड़ा समारोह और कुल देवता की पूजा जैसे सभी अनुष्ठान किए गए । इसमें सिर्फ परिवार वाले, करीबी दोस्त और कुछ सेलेब्स मौजूद रहे। बता दें कि मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लिए।

शादी के बाद मीडिया में सामने आया कपल‚ फिर लिया सिद्धिविनायक का अशीर्वाद
कपल ने शादी के बाद शाम 7 बजे घर से बाहर आकर मीडिया को पोज दिए। इस दौरान रणबीर ने आलिया को गोद में उठा लिया। खबरों के अनुसार इस दौरान दोनों सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच का भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

OTT पर स्ट्रीम किया जाएगा शादी का वीडियो

रणबीर-आलिया की शादी की रस्में 'वास्तु अपार्टमेंट' की 11वीं मंजिल पर संपन्न हुईं। आलिया उसी बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर रहती हैं। वहीं रणबीर 7वीं मंजिल पर रहते हैं। रणबीर-आलिया की शादी को अगले महीने OTT पर स्ट्रीम किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के राइट्स एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को 90-110 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

दिल्ली के शेफ की स्पेशल डिश
दूल्हा-दुल्हन के लिए खास मेन्यू रखा गया। आलिया के लिए वीगन बर्गर और रणबीर के लिए सुशी काउंटर लगाया गया। शादी के लिए दिल्ली के शेफ स्पेशल चिकन, मटन, दाल मखनी, पनीर टिक्का, रोटी और तंदूरी डिश बनाई। कपल शाम 7 बजे मीडिया के सामने आए। इस दौरान आलिया-रणबीर ने पैपराजी से तस्वीरें खिंचवाईं।

16 को होगा ग्रैंड रिसेप्शन

शादी में दोनों परिवारों के 40 से 50 लोग ही शामिल हुए। 16 तारीख यानी परसों को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। शादी से पहले हल्दी सेरेमनी के लिए आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन 'वास्तु अपार्टमेंट' पहुंचे थे। हल्दी सेरेमनी के लिए रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा 'वास्तु अपार्टमेंट' पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रणबीर-आलिया को बधाई दी। शादी में रणबीर के चाचा रणधीर कपूर भी शामिल हुए।

रणबीर की हुई आलिया
Ranbir Alia Ki Shaadi: राजस्थान की इस बॉलीवुड सिंगर ने दी आलिया की मां को बधाई, बोलीं- हमारी सोनी अब सासू बन रही... शादी की डेट हुई जारी

Related Stories

No stories found.