कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर Sai Pallavi का विवादित बयान, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Sai Pallavi: यूट्यूब पर फिल्म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की तुलना मॉब लिंचिंग से की। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया का माहौल गर्मा गया है।
कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर Sai Pallavi का विवादित बयान, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Sai Pallavi: अपनी सादगी के लिए मशहूर साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म विराट पर्वम (Virata Parvam) के प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि वह सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गईं। उनके बयान से इंटरनेट पर विवाद छिड़ गया है।

दरअसल, अपने इंटरव्यू में साई पल्लवी ने बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) में हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है।

कश्मीरी पंडितों पर दिया विवादित बयान

अपने अंतरंगी मिजाज से सुर्खियां बटोरने वाली साई पल्लवी इन दिनों अपने विवादित बयान के कारण चर्चा में आ गईं है।

यूट्यूब पर फिल्म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स में जिस तरह कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखाया गया है,और यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं तो हाल ही में हुई एक घटना जहां एक मुस्लिम ड्राइवर, जो गायों को ले जा रहा था। उसे पीटा गया और 'जय श्री राम' का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया। यह भी किसी धार्मिक हिंसा से कम नही है। इन दो घटनाओं के बीच कोई अंतर नहीं है।

इंटरनेट पर मचा बवाल

साई पल्लवी के बयान के बाद कुछ लोग उनके सपोर्ट में दिखे तो कुछ लोगों ने उनकी निंदा की। इस विवादास्पद टिप्पणी के बाद उन्हें लोगों की आलोचना का पात्र बनना पड़ा।

इस दौरान एक ट्विटर यूजर्स ने ट्वीट कर लिखा है कि 'आपने जो भी कहा है वो बेहद गलत है'। वहीं दूसरे यूजर ने उनका पक्ष लेते हुए लिखा है कि 'मुझे साई पल्लवी का अंदाज पसंद आया, साउथ इंडियन स्टार कभी भी सच बोलने से कतराते नहीं हैं'। धार्मिक हिंसा पर दिए बयान के बाद कुछ इस तरह से इंटरनेट पर साई पल्लवी के बयान को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर Sai Pallavi का विवादित बयान, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स
Brahmastra Trailer Release: पहली बार रणबीर-आलिया की जोड़ी क्या सफल हो पाएगी?

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com