चप्पल पहनकर नारियल फोड़ने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill, फैंस बोले इतना बचपना ठीक नहीं

Shehnaaz Gill: हाल ही में शहनाज गिल ने ब्रह्म कुमारी की ओर से किए गए एक अस्पताल के इनॉगरेशन में हिस्सा लिया, जिसमें शहनाज चप्पल पहनकर नारियल फोड़ती नजर आ रही है। उनकी इस हरकत पर इन दिनों शहनाज काफी ट्रोल हो रही है।
चप्पल पहनकर नारियल फोड़ने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill, फैंस बोले इतना बचपना ठीक नहीं

shehnaaz gill: पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अपनी किसी ना किसी हरकत की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। फैंस को उनकी हरकते काफी पसंद आती है। लेकिन इस बार शहनाज के फैंस उनसे कुछ खफा नजर आए। हाल ही में उनके लेटेस्ट वीडियों पर शहनाज को ट्रोल किया जा रहा है।

चप्पल पहनकर नारियल फोड़ना पड़ा भारी

हाल ही में शहनाज गिल ने ब्रह्म कुमारी की ओर से किए गए एक अस्पताल के इनॉगरेशन में हिस्सा लिया। इस मौके के कई फोटोज और विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें शहनाज चप्पल पहनकर नारियल फोड़ती नजर आ रही है।

उनकी इस हरकत से वो इन दिनों ट्रोल हो रही है। ट्वीटर पर कुछ लोगों ने कहा कि इतना बचपना भी ठीक नही है। लोगों का कहना है कि इस पवित्र काम में भी शहनाज गिल ने अपना बचपना दिखा दिया है।

यूजर्स बोले इतने ड्रामे की क्या जरुरत

शहनाज की इस विडियों पर एक यूजर लिखा कि चप्पल पहनकर नारियल फेंक रही है वो भी उल्टा। इतना ड्रामा क्यों? एक नारियल नहीं फोड़ना आता केवल नौटंकी करवा लो इनस। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा की फैशन की दुनिया में ये चप्पल खोलना भूल गई मैडम, पटकते नहीं हैं नारियल को।

एक यूजर ने कहा कि इतनी भी क्या जबरदस्ती की क्यूटनेस दिखानी। शख्स ने शहनाज को सलाह देते हुए लिखा कि फुटवियर निकालकर नारियल फोड़ते हैे, ऐसे तो वह हिंदू रीति रिवाज का मजाक बना रही है। एक यूजर्स ने तो शहनाज को सिद्धार्थ की मां के हाल चाल पूछने तक की नसीहत दे दी।

चप्पल पहनकर नारियल फोड़ने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill, फैंस बोले इतना बचपना ठीक नहीं
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के दूसरे गायकों की दुविधा? खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस फिर एक्टिव, सिंगर्स से मांगा सपोर्ट

सलमान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शहनाज गिल

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करे तो इन दिनों शहनाज बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारियों में जुटी है। शहनाज गिल सलमान खान की दबंग फिल्म में नजर आएंगी। शहनाज के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है।

सलमान खान के साथ दबंग में नजर आएंगी शहनाज गिल
सलमान खान के साथ दबंग में नजर आएंगी शहनाज गिल Pic credit - Viral Bhayani

जल्द ही शहनाज फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी, इसमें वह जस्सी गिल के साथ रोमांस करते हुई नजर आ सकती हैं।

चप्पल पहनकर नारियल फोड़ने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill, फैंस बोले इतना बचपना ठीक नहीं
जानें कौन है लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान को भी दे चुका है जान से मारने की धमकी
Since independence
hindi.sinceindependence.com