करण जौहर से नाराज हुए SRK, किया Brahmastra का प्रमोशन करने से मना, जानें क्या है वजह

ब्रह्मास्त्र में बॉलीवुड के किंग खान का भी एक कैमियो होगा, जिसके लिए उन्होंने हाल में ही शूटिंग की है।
करण जौहर से नाराज हुए SRK, किया Brahmastra का प्रमोशन करने से मना, जानें क्या है वजह

डेस्क से यशस्वनी की रिपोर्ट -

बॉलीवुड के 'बर्फी बॉय' रणबीर कपूर की अपकमिंग बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी लम्बे समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम किरदारों में नजर आएंगे। इन कलाकारों के अलावा ब्रह्मास्त्र में बॉलीवुड के किंग खान का भी एक कैमियो होगा, जिसके लिए उन्होंने हाल में ही शूटिंग की है।

जब यह खबर मीडिया में आई थी कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान एक खास किरदार निभाने वाले हैं तो दर्शक उत्साहित हो गए थे क्योंकि हर किसी को उम्मीद है कि किंग खान की एंट्री से ब्रह्मास्त्र का स्तर काफी बढ़ जाएगा।

करण जौहर ने SRK का किरदार बताने से किया मना

हालांकि बीते दिनों आई इन खबरों में यह नहीं बताया गया था कि ब्रह्मास्त्र में किंग खान का किरदार कैसा होगा ? जिस पर फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल में चर्चा की है।

करण जौहर ने मुंबई मिरर को दिए अपने ताजा इंटरव्यू में शाहरुख खान के कैमियो को लेकर कहा कि, 'मैं यह नहीं बताऊंगा कि ब्रह्मास्त्र में किंग खान क्या किरदार निभा रहे हैं लेकिन मैं यह जरूर कह सकता हूं कि अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा किंग खान के एहसानमंद रहेंगे। शाहरुख खान फिल्म के सेट पर जिस तरह की एनर्जी लेकर आए थे, उसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।

किंग खान ने किया फिल्म का प्रमोशन करने से मना

बॉलीवुड हंगमा की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स का यह प्लान था की वह प्रमोशन के लिए किंग खान को जोड़े उनकी मौजूदगी से प्रमोशन को बूस्ट किया जा सकता है लेकिन किंग खान ने बड़ी ही शालीनता से अपनी बात रख यह बताया की वह प्रमोशनल एक्टिविटीज में शामिल नहीं होंगे और इसके बाद मेकर्स की उमीदों पर पानी फिर गया। करण जौहर और अयान मुखर्जी ने खान की बात समझ कर मैन कास्ट के साथ प्रमोशन करने का फैसला लिया।

9 सितबंर को रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

बता दें कि करण जौहर और अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 September 2022 को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज़ हो चुका है। इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी प्यार दिखाया है।

करण जौहर से नाराज हुए SRK, किया Brahmastra का प्रमोशन करने से मना, जानें क्या है वजह
Sidhu Moose Wala के नए सॉन्ग SYL हुआ रिलीज, चंद घंटों में बनाया रिकॉर्ड

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com