सुष्मिता सेन ने शेयर की 'दस्तक' की यादें, कहा- महेश भट्ट ने किया था मेरा अपमान

सुष्मिता (Susmita Sen) ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए कुछ सेट के कुछ पल शेयर किए।
सुष्मिता सेन ने शेयर की 'दस्तक' की यादें, कहा- महेश भट्ट ने किया था मेरा अपमान

यशस्वनी शर्मा-

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Susmita Sen) ने 1996 में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित 'दस्तक' (Dastak) फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

दिलचस्प बात यह है कि सुष्मिता ने 1994 में प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के दो साल बाद फिल्मों में अपनी शुरुआत में एक सौंदर्य प्रतियोगिता विजेता की भूमिका निभाई। और अब ट्वीक इंडियाज द आइकॉन्स के लिए ट्विंकल खन्ना के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सुष्मिता ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए कुछ सेट के कुछ पल शेयर किए।

एक्टिंग नहीं आने पर महेश भट्ट ने किया था अपमान- सुष्मिता

सुष्मिता ने शूटिंग के अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि दस्तक के सेट पर निर्देशक महेश भट्ट ने सबके सामने उनका अपमान किया। सेन ने कहा कि वह नहीं जानती कि कैसे अभिनय करना है, और उसके लिए सब कुछ नया था।

सुष्मिता सेन ने कहा, "महेश भट्ट ने सार्वजनिक रूप से मुझ पर धावा बोलते हुए 40 मीडियाकर्मियों और 20 प्रोडक्शन के लोगों के सामने मेरी झिझक को तोड़ा। मैं रोने लगी थी। मैंने उनसे कहा था कि मैं अभिनय नहीं कर सकती तो उन्होंने मुझे इसके लिए क्यों बुलाया।"

गुस्से में सेट से बाहर निकल गई थी

सुष्मिता सेन ने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए बताया, उन्हें इस बात पर बहुत तेज़ गुस्सा आया और वह सेट से बहर निकल गयी तभी महेश भट्ट ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की और उन्होंने हाथ छुड़ाया।

इस पर महेश भट्ट ने कहा तुम मुझसे इस तरह बात मत करो। तब मैं उनसे दूर जाने लगी और उस वक़्त उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा 'यह गुस्सा है! वापस जाओ और दे दो….’ और मैंने किया।”और इसी तरह मैंने उस दिन शॉट दिया।

फिल्म में निभाई थी मिस यूनिवर्स की भूमिका

दस्तक में, सुष्मिता ने एक मिस यूनिवर्स की भूमिका निभाई थी जो एक स्टॉकर का शिकार हो गई थी। स्टॉकर के किरदार को शरद कपूर ने निभाया था। मुकुल देव ने फिल्म में मुख्य अभिनेता की भूमिका निभाई थी।

सुष्मिता सेन ने शेयर की 'दस्तक' की यादें, कहा- महेश भट्ट ने किया था मेरा अपमान
शारीरिक शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड में प्रेगनेंट होने तक Kubbra Sait ने खोले कई राज़

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com