KK की मौत पर बढ़ा सस्पेंस, पुलिस को मिले शरीर पर चोट के निशान, BJP ने उठाए सवाल

KK Death: पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि केके के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि केके के साथ कुछ घटना हुई है।
KK की मौत पर बढ़ा सस्पेंस, पुलिस को मिले शरीर पर चोट के निशान, BJP ने उठाए सवाल

KK Death: मंगलवार को बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर KK (कृष्णकुमार कुन्नथ) की अचानक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कल केके का कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट था। इस कॉन्सर्ट में गाना गाने के बाद वे होटल में आराम करने के लिए गए और थोड़ी देर बाद ही उनकी मौत की खबर सामने आई। उनकी मौत की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छा गया है।

शरीर पर मिले चोट के निशान

पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि केके के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि केके के साथ कुछ घटना हुई है। पुलिस ने इसे अप्राकृतिक मौत (Unnatural Death) का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने होटल के स्टाफ से पूछताछ की है। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि केके की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है या उनकी मौत का कोई अन्य कारण है।

बीजेपी पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर उठाए सवाल

सिंगर केके की मौत पर बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जिस तरह से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वो सही नहीं था उसकी जाँच होनी चाहिए।

दिलीप घोष ने कहा कि कॉन्सर्ट में भीड़ कैपेसिटी से ज्यादा थी और वहां एसी भी बंद था। इस कारण उनकी तबीयत बिगड़ी और भीड़ में एक्साइटमेंट होने के कारण किसी को पता भी नहीं चला।

कॉन्सर्ट के बीच में बिगड़ी तबीयत

53 वर्षीय मशहूर सिंगर केके ने मंगलवार को कोलकाता में अपना लास्ट कॉन्सर्ट किया। इस कॉन्सर्ट के दौरान केके की तबीयत खराब हो गई। गाना गाने के बाद वे होटल में अपने रूम में आराम करने के लिए गए। इस दौरान उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और वे जमीन पर गिर गए। इसके बाद उन्हें कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल भी ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। केके की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि केके की तबीयत लाइव के दौरान खराब हो गई थी।

केके की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। फिलहाल इस बात की पुष्टी नहीं हुई है। कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि केके की मौत का कारण जानने के लिए उनका पोस्टमार्टम कराया जा सकता है।

KK की मौत पर बढ़ा सस्पेंस, पुलिस को मिले शरीर पर चोट के निशान, BJP ने उठाए सवाल
Ayodhya: CM योगी ने रखी मंदिर की आधारशिला, कहा- 3 पीढ़ियों का संघर्ष आज सफल हुआ
Since independence
hindi.sinceindependence.com