क्या सच में रणवीर होंगे नए शक्तिमान, कास्टिंग पर क्या बोले मुकेश खन्ना

90 के दशक का मशहूर शो शक्तिमान के ऊपर अब एक फिल्म बनने जा रही है। सूत्रों की माने तो पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह की इस फिल्म में लीड रोल करने की खबरे सामने आ रही है।
क्या सच में रणवीर होंगे नए शक्तिमान, कास्टिंग पर क्या बोले मुकेश खन्ना
क्या सच में रणवीर होंगे नए शक्तिमान, कास्टिंग पर क्या बोले मुकेश खन्ना

90 के दशक का मशहूर शो शक्तिमान के ऊपर अब एक फिल्म बनने जा रही है। पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे।

रणवीर बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है और अब वो शक्तिमान का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस बात को लेकर मुकेश खन्ना थोड़े नाखुश नज़र आ रहे हैं।

स्टार पावर के बावजूद वो कभी शक्तिमान नहीं बन सकते

शक्तिमान का किरदार निभाने वाले और हर बच्चे के पसंदीदा सुपर हीरो मुकेश खन्ना को जब इस बात का पता चला की रणवीर सिंह शक्तिमान फिल्म में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले है तो वो नाखुश नज़र आये।

उन्होंने सोशल मीडिया पर रणवीर की इमेज का मुद्दा उठाते हुए कहा कि स्टार पावर के बावजूद वो कभी शक्तिमान नहीं बन सकते।

उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर रणवीर के शक्तिमान के किरदार में नज़र आने की खबर आग की तरह फैल रही थी, लेकिन तब मैं चुप रहा लेकिन अब जब चैनलो ने भी यह बात बोलनी शुरू कर दी है तो मैं चुप नहीं बैठ सकता ।

मुकेश ने रणवीर के न्यूड फोटो शूट पर तंज कसते हुई कहा कि अगर उन्हें अपनी काया दिखाने का इतना शौक है तो वह बाहर के देश जैसे फ़िनलैंड और स्पेन में रोल की तलाश करे।

साथ ही उन्होंने कहा की शक्तिमान सिर्फ एक सुपर हीरो नहीं है बल्कि एक टीचर भी है। कोई भी ऐसा इंसान जो इस देश की मर्यादा का ख्याल नहीं रख सकता उससे यह किरदार नहीं निभाना चाहिए ।

रणवीर के शक्तिमान बनने की खबर आने के बाद शक्तिमान के फैंस भी बहुत नाराज़ है। मुकेश खन्ना के यूट्यूब अकाउंट पे कई लोगों ने कमेंट कर अपनी निराशा जताई है।

कुछ ने लिखा कि बॉलीवुड वाले हमारे बचपन की यादें ख़राब कर रहे है, तो वही कुछ ने लिखा की एक पॉर्न स्टार के साथ ऐड करने वाले को हम शक्तिमान के रूप में कभी नहीं अपनाएंगे ।

क्या सच में रणवीर होंगे नए शक्तिमान, कास्टिंग पर क्या बोले मुकेश खन्ना
नया भारत, अब फसल खुद देगी मोबाइल पर मैसेज

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com