जिम में मुस्लिम महिला ने पति की हिंदू गर्लफ्रेंड को जमकर पीटा, जानिए क्या हैं इस वीडियो का सच

जिम में मुस्लिम महिला ने पति की हिंदू गर्लफ्रेंड को जमकर पीटा, जानिए क्या हैं इस वीडियो का सच

हाल ही में भोपाल के जिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें दिख रहा है कि एक महिला अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लेती है। इसके बाद महिला ने पति के साथ प्रेमिका की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि एक मुस्लिम महिला द्वारा पीटे गए उसके पति की प्रेमिका हिंदू है।

डेस्क न्यूज़- हाल ही में भोपाल के जिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें दिख रहा है कि एक महिला अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लेती है। इसके बाद महिला ने पति के साथ प्रेमिका की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि एक मुस्लिम महिला द्वारा पीटे गए उसके पति की प्रेमिका हिंदू है।

वायरल वीडियो में दावा

इस वीडियो को कई यूजर्स ने इसी कैप्शन के साथ शेयर किया है। इसमें लिखा है- भोपाल के एक जिम की घटना, मुस्लिम महिला के जागरूकता के कारण उसके पति और उसकी हिंदू प्रेमिका को तबियत से धोया गया लेकिन शादीशुदा इस हिंदू महिला का परिवार अब भी सो रहा है, जो अपनी बहू,बेटी,पत्नी को जिम के माध्यम से इन लव जिहादियों को सौंप रहे हैं।

क्या है सच्चाई?

हमने वायरल वीडियो के साथ किए जा रहे दावे के पीछे की सच्चाई जानने की कोशिश की तो पता चला कि कि वायरल वीडियो में दिख रही लड़की हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है। इस मामले में कोई लव जिहाद या सांप्रदायिक एंगल नहीं है।

वायरल हो रहा ये वीडियो भोपाल के कोहेफिजा इलाके के सुजा फिटनेस सेंटर का है। हाल ही में उरबा शाही नाम की मुस्लिम महिला ने अपने पति तलहा शमीम को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ यहां पकड़ा था। इसके बाद उरबा ने लड़की को चप्पलों से जमकर पीटा। इस दौरान उरबा के पति तलहा शमीम ने लड़की को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह भी उरबा के गुस्से का शिकार हो गया। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया है। यह साफ है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ किया जा रहा दावा झूठा है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com