धमकी : विक्की-कैटरीना को अज्ञात शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, आरोपी हुआ गिरफ्तार

एक अज्ञात शख्स ने बॉलीवुड सेलेब्रिटी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया के जरिए धमकी मिली दी है। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
धमकी : विक्की-कैटरीना को अज्ञात शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, आरोपी हुआ गिरफ्तार

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। बताया जा रहा है कि एक शख्स है जो सोशल मीडिया के जरिए स्टार कपल को धमकी दे रहा है।

धमकी भी कोई छोटी-मोटी नहीं बल्कि जान से मारने की होती है। इस शख्स का पता अभी तक नहीं चल पाया है, लेकिन जल्द ही यह अनजान शख्स पुलिस के हाथों लगने वाला है। क्योंकि मुंबई पुलिस ने इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विक्की-कैटरीना को मिली धमकी

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने आरोप लगाया है कि इस अनजान शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए विकी कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मुंबई के सांताक्रूज थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ़्तार किया है। मनविंदर पेशे से एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। बताया जा रहा है कि मनविंदर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ का बड़ा फैन है। वह कटरीना से शादी करना चाहता था, इसीलिए पिछले कुछ महीनों से वो लगातार सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था।

कटरीना और विक्की को धमकी देने वाला आरोपी शख्स मुंबई में ही रहता है। पुलिस ने आरोपी शख्स को आज गिरफ्तार कर लिया है। मनविंदर पेशे से एक स्ट्रलगर अभिनेता हैं। बताया जा रहा है कि मनविंदर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बहुत बड़े फैन हैं। वह कैटरीना से शादी करना चाहते थे, इसलिए पिछले कुछ महीनों से वह सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की कौशल को लगातार परेशान कर रहे थे।

कैटरीना और विक्की को धमकी देने वाला आरोपी मुंबई में रहता है। पुलिस ने आज आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

इंस्टाग्राम पर कैटरीना को बताता है पत्नी

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शख्स का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम King Aditya Rajput🇮🇳VVIP लिखा है। प्रोफाइल बायो में शख्स ने खुद को एक्टर बताया है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस शख्स ने बायो में My Girlfriend/Wife @katrinakaif लिखा है। आरोपी ने कटरीना की ऑफिशियल आईडी भी टैग कर दी है। पुलिस ने शख्स से पूछताछ शुरू कर दी है।

सलमान को भी मिली थी धमकी

हाल ही में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही वह मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बातचीत करके निकले थे।

कुछ महीने पहले ही सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला था। यह लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते है। इसी सिलसिले में बातचीत के लिए एक्टर पुलिस कमिश्नर से मिले थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सलमान के मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के दौरे पर एक अपडेट शेयर किया। एएनआई ने ट्वीट किया, "अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में एक धमकी भरा पत्र मिलने के बाद, मुंबई सीपी कार्यालय में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था मुंबई पुलिस।"

धमकी : विक्की-कैटरीना को अज्ञात शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, आरोपी हुआ गिरफ्तार
राजस्थान: योजना का खूब गाया गान पर अभी हवा में ही 'उड़ान'

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com