Urfi Javed: बोली- 'मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से नहीं करूंगी शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने India Today.in को दिए एक इंटरव्यू में दिया है। उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि क्या वो कभी अपनी बिरादरी के बाहर के लड़के से शादी करेंगी? इसके जवाब में उर्फी ने तुरंत कहा- 'मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी।
Urfi Javed: बोली- 'मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से नहीं करूंगी शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद कपड़ों के अलावा अपनी बेबाक बयानबाजी से भी सुर्खियां बटोरती हैं। यहां तक कि कभी वह अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही एक बयान उर्फी जावेद ने कुछ समय पहले दिया था।

सोशल मीडिया पर मचा था हंगामा

इस बयान में उर्फी जावेद ने शादी को लेकर ऐसी बात कह दी थी कि यह बयान काफी समय तक चर्चा में रहा। इस बयान में उर्फी जावेद ने मुस्लिम लड़के से शादी न करने की बात कही थी। एक्ट्रेस के इस बयान पर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

गंदे कमेंट करने वाले ज्यादातर लोग मुस्लिम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उर्फी जावेद ने यह बयान India Today.in को दिए एक इंटरव्यू में दिया है। उर्फी ने कहा था- 'मैं मुस्लिम हूं और जब भी कोई सोशल मीडिया पर गंदे कमेंट करता है तो ज्यादातर लोग मुस्लिम होते हैं। उन्हें लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं।

समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते- उर्फी

मुझसे नफरत करते है कि क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि मुस्लिम महिलाएं एक खास तरह का व्यवहार करें.' इसके साथ ही उर्फी जावेद ने कहा- 'वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं। इस वजह से मैं इस्लाम को नहीं मानता और इसी वजह से वे मुझे ट्रोल भी करते हैं।

मैं किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी

इसी इंटरव्यू में उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि क्या वो कभी अपनी बिरादरी के बाहर के लड़के से शादी करेंगी? इसके जवाब में उर्फी ने तुरंत कहा- 'मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम को मानता हूं लेकिन किसी धर्म को नहीं मानता। मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करता हूं। मैं जिससे चाहूं शादी कर सकता हूं।

Urfi Javed: बोली- 'मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से नहीं करूंगी शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Anti Pak Protest: गिलगित- बाल्टिस्तान में गूंजे आजादी के नारे; भारत में मिलाने की मांग तेज

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com