तुनिषा मौत मामले में शीजान खान गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी, हत्या के एंगल से भी जांच

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत की मां के द्वारा बीती रात को थाने में सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने अलीबाबा सीरियल के लीड एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया है।
तुनिषा मौत मामले में शीजान खान गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी, हत्या के एंगल से भी जांच

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में नया खुलासे हो रहा हैं। एक्ट्रेस की मां के द्वारा बीती रात को थाने में सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने अलीबाबा सीरियल के लीड एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया है। हालांकि एक्ट्रेस की मौत से नाराज फैंस बीती रात से ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे। लेकिन अब इस मामले में अभिनेता की गिरफ्तारी के बाद से फैंस का गुस्सा और बढ़ गया है.

पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, वालीव पुलिस ने कहा है, "अभिनेत्री के सह-अभिनेता शीजान खान को टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने शीजान खान पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।" वालीव पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली कि चाय ब्रेक के बाद अभिनेत्री वॉशरुम गई और जब वह वापस नहीं लौटी तो दरवाजा तोड़ा गया। जहां पर कथित तौर तुनिशा शर्मा का शव लटका हुआ पाया।

हत्या और आत्महत्या दोनों के आधार पर मौत की होगी जांच

इसके अलावा वालिव पुलिस के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, जबकि आत्महत्या का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह हत्या और आत्महत्या दोनों के आधार पर मौत की जांच करेगी। वहीं अगर शीजान खान के साथ रिलेशनशिप की बात करें तो ये एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

मौत से पहले का एक वीडियो भी वायरल

बता दें, बॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने कल सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वहीं अब उनका मौत से पहले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सीन से पहले मेकअप करती नजर आ रही हैं।

तुनिषा मौत मामले में शीजान खान गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी, हत्या के एंगल से भी जांच
Uttar Pradesh: कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद; कोर्ट ने दिया सर्व का आदेश, 20 तक रिपोर्ट
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com