केजरीवाल के खास अकील का हिन्दू विरोधी बयान- ‘सनातन धर्म बाहर से आया, भारत आकर हमारी सभ्यता नष्ट कर दी’

आप (AAP) समर्थक अकील खान ने यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) पर चर्चा के दौरान मीडिया डिबेट में हिंदूओं के खिलाफ जहर उगला है। खान ने कहा कि 'सनातन धर्म बाहर से आया है जबकि द्रविड़ मतलब दक्षिण वाले ही भारत के ओरिजनल है'
आप (AAP) समर्थक अकील खान के साथ केजरीवाल- Since Independence
आप (AAP) समर्थक अकील खान के साथ केजरीवाल- Since Independence

AAP नेता अकील खान का हिंदू विरोधी बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह सनातन धर्म के खिलाफ जहर उगलता दिख रहा है।

आप (AAP) समर्थक अकील खान ने यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) पर चर्चा के दौरान एक मीडिया डिबेट में कहा कि “इसमें किसी को कोई संदेह नहीं है कि सनातन धर्म के लोग बाहर से आए हैं, इन लोगों ने यहाँ आकर हमारी भारतीय सभ्यता को नष्ट किया है।” वीडियो में अकील को कहते सुन सकते हैं, “केवल द्रविड़ ही भारत के ओरिजनल हैं, बाकी सब यहाँ बाहर से आए हुए हैं। ये हिस्टोरिकल फैक्ट है, इसमें किसी को डाउट नहीं है। सनातन धर्म के लोग बाहर से आए हैं, हर तरह के लोग बाहर से आए हैं। इन लोगों ने भारत आकर हमारी सभ्यता को नष्ट किया है।”

कौन है अकील खान

अकील खान टीवी चैनलों की डिबेट में आम आदमी पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं। साथ ही AAP के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी भी माने जाते हैं।

बीजेपी ने साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अकील खान की वीडियो को ट्विटर साझा करे हुए लिखा, “आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के करीबी अकील खान कहते हैं कि सनातन धर्म भारत में बाहर से आया है। भारत को सनातन और हिंदुओं की भूमि माना जाता है, लेकिन ‘आप’ कह रही है कि हिंदू बाहरी हैं। गोपाल इटालिया और राजेंद्र पाल के बाद अब यह?”

राजेंद्र पाल गौतम- Since Independence
राजेंद्र पाल गौतम- Since Independence

AAP मंत्री ने ली थी हिंदू विरोधी शपथ

केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली में एक धर्मांतरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसमें 10 हजार हिंदुओं को बौद्ध धर्म में धर्मांतरित किया गया था। कार्यक्रम में गौतम समेत कई अन्य लोगों को शपथ लेते हुए दिखाया गया था। शपथ में कहा जा रहा था, “मैं हिंदू धर्म के देवी देवताओं ब्रह्मा, विष्णु, महेश, श्रीराम और श्रीकृष्ण को भगवान नहीं मानूँगा, न ही उनकी पूजा करूँगा। मुझे राम और कृष्ण में कोई विश्वास नहीं होगा, जिन्हें भगवान का अवतार माना जाता है।”

आप (AAP) समर्थक अकील खान के साथ केजरीवाल- Since Independence
Jharkhand: कांग्रेस नेता जलेश्‍वर महतो का दावा- 'देश में सारे बड़े कसाईखाने ब्राह्मण चला रहे'
Since independence
hindi.sinceindependence.com