इस्लाम अपनाओ या इस्लाम की तलवार से अपनी गर्दन कटवाओ, काफिरों से मिलेंगे तो उनके सिर काट देंगे
इस्लाम अपनाओ या इस्लाम की तलवार से अपनी गर्दन कटवाओ, काफिरों से मिलेंगे तो उनके सिर काट देंगेImage surce: X

इस्लाम अपनाओ या इस्लाम की तलवार से अपनी गर्दन कटवाओ, काफिरों से मिले तो उनके सिर काट देंगे

Karnataka several schools in Bengaluru received threat calls: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के स्कूलों को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। करीब 48 स्कूलों 28 और 48 स्कूल को शुक्रवार को सुबह एक ईमेल मिला, जिसमें धमकी दी गई कि स्कूल परिसर में बम रखा गया है।

Karnataka several schools in Bengaluru received threat calls: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के स्कूलों को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

करीब 48 स्कूलों (कुछ रिपोर्ट में 15-16 तो कुछ 28 और 48 स्कूल) को शुक्रवार (1 दिसंबर 2023) को सुबह एक ईमेल मिला, जिसमें धमकी दी गई कि स्कूल परिसर में बम रखा गया है।

इसके बारे में पुलिस को सूचित किया गया। आनन-फानन में पुलिस ने सभी स्कूलों को खाली कराकर तलाशी शुरू कर दी।

ईमेल भेजकर दी बम विस्फोट की धमकी

पुलिस की तलाशी अभियान में अभी तक कुछ नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस का तलाश अभियान जारी है। साथ में बम निरोधक दस्ते और तोड़फोड़ रोधी जांच दल भी है। माना जा रहा है कि पिछली बार की तरह ये धमकी भी फर्जी हो सकती है।

बता दें कि पिछले साल बेंगलुरु के कई स्कूलों को ईमेल भेजकर बम विस्फोट की धमकी दी गई थी। बाद में यह धमकी फर्जी निकली थी।

घटना के बाद स्कूल ने अभिभावकों को बुलाकर बच्चों को घर भेज दिया। एक स्कूल ने बताया, आज स्‍कूल प्रशासन एक अप्रत्याशित परिस्थिति का सामना कर रहा है।

स्‍कूल में बम होने की धमकी मिली है। छात्रों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है। इसलिए हमने निर्णय लिया है कि छात्रों को तुरंत स्‍कूल से बाहर निकाला जाए। सुरक्षाबलों की सलाह पर छात्रों को घर भेजा जा रहा है।

ईमेल सोर्स की होगी पुष्टि

वहीं, शहर के पुलिस कमिश्नर ने कहा, बेंगलुरु शहर के कुछ स्कूलों को आज सुबह ‘बम की धमकी’ का संकेत देने वाले ईमेल मिले हैं।

सत्यापन और पता लगाने के लिए तोड़फोड़ रोधी और बम खोजी दस्तों को सेवा में लगाया गया है। ये हॉक्स कॉल लगती है, फिर भी दोषियों का पता लगाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा, हम ईमेल के सोर्स की पुष्टि कर रहे हैं। हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं। मैंने प्राथमिकता के आधार पर इसकी जाँच करने के लिए पुलिस को सूचित कर दिया है।

वहीं, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि उन्होंने पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है। सुरक्षा उपाय भी किए गए हैं। माता-पिता को घबराने की जरूरत नहीं है।

इन स्कूलों को भेजे गए ईमेल में कहा गया है, 26 नवंबर को अल्लाह की राह में शहीद होने वालों ने सैकड़ों मूर्तिपूजकों को मार डाला।

हाथ में चाकू लेकर काफिरों पर रखना वाकई पावरफुल अनुभव है। अल्लाह की राह में शहीद होने के लिए सैकड़ों मुजाहीद्दीन युद्ध क्षेत्र में जा रहे हैं। तुम अल्लाह के दुश्मन हो और हम तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को मार देंगे।”

इस ईमेल में आगे लिखा है, तुम लोगों के पास हमारा गुलाम बनने या अल्लाह के असली दीन को अपनाने का विकल्प है।

बिस्मिल्लाह हम अल्लाह के सच्चे दीन को पूरे भारत में फैलाएँगे। इस्लाम अपनाओ या इस्लाम की तलवार से अपनी गर्दन कटवाओ। जब हम काफिरों से मिलेंगे तो उनके सिर काट देंगे। उनकी अंगुलियों को काट देंगे।

इस्लाम अपनाओ या इस्लाम की तलवार से अपनी गर्दन कटवाओ, काफिरों से मिलेंगे तो उनके सिर काट देंगे
Counting की तैयारी तेज, 2524 टेबल पर होगी गिनती, सुबह 8.30 से आएंगे रुझान

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com