क्या देश में लगातार गर्दन उतारने का अभियान शुरू हो गया है?

नुपुर शर्मा के समर्थन में एक बार फिर से वॉट्सऐप स्टेटस लगाने पर जोधपुर हाईकोर्ट में अधिवक्ता क्लर्क महेन्द्र सिंह व झुंझनू के नवलगढ़ में एक दुकानदार को जान से मारने की धमकी मिली है ।
क्या देश में लगातार गर्दन उतारने का अभियान शुरू हो गया है?
  • नवलगढ़ में एक दुकानदार को जान से मारने की धमकी

  • जोधपुर हाईकोर्ट में अधिवक्ता क्लर्क को जान से मारने की धमकी

  • उदयपुर में सुंदरवास के एक निवासी को जान से मारने की धमकी

  • करौली में दो समुदाय के बीच झगड़े से बहुसंख्यक समुदाय में डर

नवलगढ़ में एक दुकानदार को जान से मारने की धमकी

नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट पर कमेंट करने पर नवलगढ़ के एक दुकानदार को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी । धमकी के भय से व्यापारी ने पुलिस को रिपोर्ट की । रिपोर्ट में दुकानदार ने कहा है कि उसने बुधवार दोपहर को फेसबुक पर कमेंट किया था । जिसके चलते उसके पास दो दिन में करीब 20 से अधिक धमकी भरे कॉल आ चुके है। हैरान करने वाली बात ये है कि विदेशी नंबरो से भी कॉल आये है ।

जोधपुर हाईकोर्ट में अधिवक्ता क्लर्क को जान से मारने की धमकी

गुरूवार को नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट का वॉट्सऐप स्टेटस लगाने पर जोधपुर हाईकोर्ट में अधिवक्ता क्लर्क बाड़मेर के कल्याणपुर डोली निवासी मुंशी महेन्द्र सिंह ने जोधपुर के लायकान मोहल्ला निवासी मुंशी सौहेल खान के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है । थानाधिकारी सुमेरदान के अनुसार पुलिस ने सौहेल को हिरासत में लिया है । महेन्द्र ने 6 जून को अपने वॉट्सऐप पर ’आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का स्टेटस लगाया था । इस पर सोहैल ने धमकी देते हुए (गुस्ताख-ए-नबी...) संदेश भेज दिया । गुरुवार को महेन्द्र व सोहैल हाईकोर्ट परिसर में आमने-सामने हो गए। इस दौरान सोहैल ने कथित रूप से उदयपुर हत्याकाण्ड जैसा हाल करने की धमकी दी ।

उदयपुर में सुंदरवास के एक निवासी को जान से मारने की धमकी

नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर गुरूवार को सुंदरवास निवासी एक युवक को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है । उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार जान से मारने की धमकी के आरोप में अब्दुल मुतलीबाली, गुफरान हुसैन, शाहिद नवाज खान और शोएब जिलानी को गिरफ्तार किया है । पीड़ित युवक ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज कराया था ।

करौली में दो समुदाय के बीच झगड़े से बहुसंख्यक समुदाय में डर

राजस्थान के करौली जिले में एक बार फिर से दो पक्षों में झगड़ा हो गया था । इससे पहले हुई हिंसा के डर से शहर में दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर ली । दरअसल, दो पक्षों के झगड़े में एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया जिसमें दो लोग घायल हो गए । झगड़े की सूचना शहर में फैलते ही दुकानदारों ने डर से दुकानों को बंद कर दिया। कुछ ही मिनट में पूरा बाजार बंद हो गया था । सूचना मिलते ही प्रशासन ने बागड़ोर संभाल, स्थिति पर काबू पाया ।

अमरावती में मेडिकल स्टोर चलाने वाले उमेश कोल्हे ने नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था । जिसकी वजह से मुदसिर अहमद, शाहरुख पठान, अब्दुल तौफीक, शोएब खान, अतीब राशिद और एक अन्य ने धारदार हथियार से वार कर गला रेत दिया था ।

इसी तरह कन्हैया लाल ने भी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था । जिसके चलते कन्हैया लाल की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी और वीडियो बनाकर वायरल किया गया ।

क्या देश में लगातार गर्दन उतारने का अभियान शुरू हो गया है?
दुनिया पर हुकुमत करने वाले ब्रिटेन की सरकार खतरे में, कभी भी गिर सकती है

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com