Adipurush Controversy: ‘भगवान नहीं हनुमान जी, हमने उन्हें बना दिया’: मनोज मुंतशिर के बयान से नया विवाद; देखें Video

Adipurush Controversy: फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर के नए बयान से चौथे दिन ही फिल्म दुनिया भर में 30 करोड़ रुपए कमाने के लिए तरस गई है।
Adipurush Controversy: ‘भगवान नहीं हनुमान जी, हमने उन्हें बना दिया’: मनोज मुंतशिर के बयान से नया विवाद; देखें Video

Adipurush Controversy: फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर ने दावा किया है कि हनुमान जी भगवान नहीं थे। उन्होंने कहा कि हनुमान जी भगवान नहीं, बल्कि भक्त थे। हमने उन्हें भगवान बना दिया।

एक टीवी इन्टरव्यू में दिए गए उनके इस बयान से सनातन धर्मी खासे नाराज नजर आ रहे हैं। सोमवार (19 जून, 2023) को वीकेंड खत्म होते ही बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ ढह गई। चौथे दिन ही फिल्म दुनिया भर में 30 करोड़ रुपए कमाने के लिए तरस गई है।

मनोज मुंतशिर ने फिल्म की पटकथा, डायलॉग, फिल्म के पात्रों समेत कई विषयों पर खुलकर बातचीत की, लेकिन लोगों ने मनोज मुंतशिर को सलाह दी है कि वो इंटरव्यू देने बंद कर दें, क्योंकि वो गलती मानने की बजाए हुए गलती पर गलती किए जा रहे हैं, कुछ भी बोले जा रहे हैं।

Since Independence पर देखें वीडियो जिसमें मनोज मुंतशिर ने क्या कुछ कहा...

मनोज मुंतशिर ने कहा कि जब रावण ने पूछा कि उन्होंने अशोक वाटिका में विध्वंस क्यों मचाया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें भूख लगी थी। बकौल मनोज मुंतशिर, ये अपनी-अपनी चॉइस है कि कैसे दिखाएं।

कई अन्य डायलॉग्स के बारे में पूछने पर मनोज मुंतशिर ने कहा कि उनकी फिल्म रामायण से प्रेरित है, रामायण नहीं है। उन्होंने श्रीराम के अन्य डायलॉग्स के बारे में बताते हुए कहा कि इन सबकी बात नहीं होती। उन्होंने दावा किया कि हनुमान जी दार्शनिक बातें नहीं करते थे।

बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ का बुरा हाल

उधर अब सामने आया है कि सोमवार (19 जून, 2023) को वीकेंड खत्म होते ही बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ ढह गई। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने भी बताया है कि ‘नेगेटिव वर्ड ऑफ माउथ’ के कारण ये फिल्म नहीं चल रही है।

खासकर के फिल्म का हिंदी वर्जन पूरी तरह धड़ाम हो गया है। पहले 3 दिन में फिल्म का वीकेंड की छुट्टियों, प्रभास के स्टार पॉवर और रामायण के प्रति लोगों की श्रद्धा के कारण फिल्म ने 340 करोड़ रुपए कमाए थे। चौथे दिन फिल्म दुनिया भर में 30 करोड़ रुपए कमाने के लिए भी तरस गई।

उधर कांग्रेस पार्टी ने सवाल किया है कि क्या ‘आदिपुरुष’ देखते और इसे पास करते समय सेंसर बोर्ड सो रहा था?

उधर इंस्टाग्राम पर फिल्म की अभिनेत्री कृति सेनन ने एक पोस्ट शेयर कर के लिखा है कि वो तालियों और प्रशंसा पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, उन्होंने इशारों में कहा कि विवाद पर उनका ध्यान नहीं है। विरोध प्रदर्शनों के बाद मनोज मुंतशिर को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा भी दे दी है।

Adipurush Controversy: ‘भगवान नहीं हनुमान जी, हमने उन्हें बना दिया’: मनोज मुंतशिर के बयान से नया विवाद; देखें Video
Adipurush Controversy: 'आदिपुरुष' का विरोध, सांगानेर में हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म डायरेक्टर, डायलॉग राइटर का जलाया पुतला; देखें Video

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com