हैदराबाद में जबरदस्ती लगवाए हिन्दू लड़के से ‘अल्लाहु अकबर’ के नारे: 20 लोगों ने की मार-पीट; देखिए Video

हैदराबाद में छात्र हिमांक बंसल के साथ बेरहमी से मारपीट। मारते पीटते हुए जबरन 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगवाए गए। पुलिस ने मामला दर्ज किया, कॉलेज से 12 छात्र निलंबित।
हैदराबाद में जबरदस्ती लगवाए हिन्दू लड़के से ‘अल्लाहु अकबर’ के नारे: 20 लोगों ने की मार-पीट; देखिए Video

सोशल मीडिया पर शनिवार (12 नवंबर 2022) सुबह से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, हैदराबाद में ICFAI फाउंडेशन फॉर हायर एजुकेशन (IFHE) के छात्र हिमांक बंसल को कॉलेज के अन्य छात्रों द्वारा पीटे जाने के दौरान 'अल्लाहु अकबर' का नारा लगाने के लिए मजबूर किया जा रहा था।

देखिए वीडियो

वीडियो में हिमांक बंसल को पीटते और धमकाते दिख रहे युवक

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में छात्रों के एक समूह के द्वारा हॉस्टल के कमरे के अंदर हिमांक बंसल को पीटते और धमकाते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि हिमांक कमरे में अकेला है और बाकी लोग मिलकर उसके गालों पर थप्पड़ और लात मार रहे हैं। लड़ाई के दौरान हिमांक को उस पलंग से भी नीचे फेंक दिया जाता है जिसमें वह बैठे नजर आ रहे हैं।

हिमांक बंसल ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

हमले के बाद पीड़ित हिमांक बंसल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में उसने कहा है कि कॉलेज की छात्रा दीपाशा शर्मा ने उससे तीन साल छोटी लड़की से दोस्ती करने के लिए उसे 'Pedophile ' (बच्चों के प्रति यौन आकर्षण) कहा था।

इसके बाद हिमांक ने अपने बचाव में दलील दी कि उसने अपने से तीन साल छोटी लड़की से सेक्स करने के लिए दोस्ती नहीं की थी।

जबरन 'अल्लाहु अकबर' के नारे लगवाए

हिमांक ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि 15-20 लोगों ने हॉस्टल के कमरे में घुसकर उन पर हमला किया और जबरन 'अल्लाहु अकबर' के नारे लगवाए। हिमांक का आरोप है कि मारपीट करने आए लड़कों ने उसके कपड़े उतारने की कोशिश की।

इतना ही नहीं आरोपितों ने उसे और उसके परिवार वालों को धमकी भी दी है। अपनी शिकायत में हिमांक ने अपने साथ हुए हादसे का जिक्र करते हुए सभी आरोपियों के बारे में विस्तार से बताया है।

दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़ित हिमांक बंसल ने शिकायत के साथ मारपीट का वीडियो और फोटोग्राफिक साक्ष्य भी पुलिस को सौंपा है। उसकी शिकायत के बाद, साइबराबाद पुलिस ने कहा है कि शंकरपल्ली पुलिस स्टेशन द्वारा 2011 के रैगिंग निषेध अधिनियम की धारा 307, 342, 450, 323, 506, r/w 149, IPC और धारा 4 (I) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

11 नवंबर 2022, (II), और (III) को दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। कॉलेज ने मारपीट में शामिल छात्रों के साथ ही हिमांक बंसल के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com