AIMIM नेता शौकत अली के बिगड़े बोल, कहा- हिंदू करते थे जीहुजूरी: भाजपा के खिलाफ भी उगला जहर

AIMIM नेता और उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शौकत अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शौकत हिंदुओं और भाजपा की खिलाफ विवादित बयान देते नजर आ रहे है।
AIMIM नेता शौकत अली के बिगड़े बोल, कहा- हिंदू करते थे जीहुजूरी: भाजपा के खिलाफ भी उगला जहर

यूपी में सियासी दांव आजमा रहे असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओं पर विवादित बयान दिया है। शौकत ने संभल में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मुसलमानों ने देश पर 832 साल राज किया है। तब हिन्दू हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़कर जिहुजुरी करते थे।

हिंदू हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़कर जिहुजुरी करते रहे

शौकत अली ने भी अपने बयान के जरिए बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी भूल रही है कि मुसलमानों ने इस देश पर 832 साल राज किया है। हिंदू हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़कर जिहुजुरी करते रहे।

प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने आगे कहा कि हमने आपकी बहन जोधा बाई से शादी करके मलिका-ए-हिंदुस्तान बनाया है। हमारे बादशाह अकबर ने भी जोधाबाई से शादी करके धर्मनिरपेक्षता की एक बेहतरीन मिसाल कायम की थी।

भाजपा के खिलाफ जहर उगला

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली 14 अक्टूबर की देर रात एआईएमआईएम की जनसभा को संबोधित करने संभल पहुंचे थे। शौकत अली ने जनसभा में बहुसंख्यक समाज और भाजपा के खिलाफ जहर उगल दिया।

बीजेपी पर कई आरोप भी लगाए। शौकत अली ने कहा कि बीजेपी जब भी कमजोर होती है तो मुस्लिमों की शादी, तीन तलाक, मदरसों की जांच और ज्ञान वापी जैसे मुद्दे लेकर आती है।

ज्ञानवापी मामले में कोर्ट के फैसले को मंजूरी

AIMIM नेता शौकत अली ने भी ज्ञानवापी मामले में अदालत के फैसले पर प्रतिक्रिया दी। शौकत अली ने कहा कि कोर्ट के फैसले को सभी को मानना ​​चाहिए। देश संविधान से चलेगा, भाजपा की मर्जी से नहीं। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के हक के लिए हमारी संवैधानिक लड़ाई जारी रहेगी।

Since independence
hindi.sinceindependence.com