लद्दाख में बड़ा हादसा, 26 जवानों से भरी बस नदी में गिरी, 7 की मौत

सभी जवानों को परतापुर के 403 फील्ड अस्पताल पहुंचाया गया था और लेह से सर्जिकल टीमों को परतापुर भेजा गया। हालांकि इनमें से सात जवानों को मृतक घोषित किया जा चुका है।
लद्दाख में बड़ा हादसा, 26 जवानों से भरी बस नदी में गिरी, 7 की मौत

लद्दाख में 26 जवानों से भरी बस नदी में गिर समा गई है। हादसे में सेना के सात जवानों की मौके पर ही मौत हो गई है और कई जवान घायल बताए जा रहे हैं।

हादसे के तुरंत बाद जवानों का रेस्क्यू कर लिया गया था। उन्हें अस्पताल में एडमिट भी करवाया गया, लेकिन हादसे में सात जवानों की मौत हो गई और कई को गहरी चोटें भी आई हैं। हादसा थोइस से लगभग 25 किमी दूर हुआ है। जहां सेना की बस श्योक नदी में करीब 50-60 फीट गहराई में गिर गई। जिसमें सेना के सभी जवान घायल हो गए। सभी जवानों को परतापुर के 403 फील्ड अस्पताल पहुंचाया गया था और लेह से सर्जिकल टीमों को परतापुर भेजा गया। हालांकि इनमें से सात जवानों को मृतक घोषित किया जा चुका है।

सेना का आधिकारिक बयान आना बाकि

गंभीर रूप से घायल जवानों की मदद के लिए एयर फोर्स से भी संपर्क साधा गया है। उन्हें इलाज के लिए वेस्टर्न कमांड भेजा जा सकता है। सेना की बस किन कारणों से सड़क से फिसलकर नदी में गिरी, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना को लेकर सेना की तरफ से भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन शुरुआती जानकारी के मुताबिक, जवानों की बस ट्रांजिट कैंप से सब सेक्टर हनीफ के अग्रिम स्थान की ओर जा रही थी, उसी दौरान ये हादसा हुआ है।
लद्दाख में बड़ा हादसा, 26 जवानों से भरी बस नदी में गिरी, 7 की मौत
दिल्ली में भारत के सबसे बड़ा ड्रोन फेस्टीवल शुरू, 1600 से ज्यादा रिप्रजेंटेटिव होंगे शामिल, 5 साल में जानिए कितने लाख रोजगार देगी ड्रोन इंडस्ट्री

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com