DELHI: शाहरुख, सैफ ने पहले की पूछताछ फिर दो जनों को मारे चाकू, सीसीटीवी फुटेज से खुला पूरा मामला

मंगोलपुरी इलाके में 9 सितंबर को कुछ लड़कों ने 2 जगहों पर चाकूबाजी की थी। पहली वारदात में उन्होंने अरमान और उसके दो भाइयों पर हमला किया था, जिसमें अरमान की मौत हो गई थी। पुलिस को मिला वारदात का सीसीटीवी फुटेज
DELHI: शाहरुख, सैफ ने पहले की पूछताछ फिर दो जनों को मारे चाकू, सीसीटीवी फुटेज से खुला पूरा मामला

दिल्ली के मंगोलपुरी में 9 सितंबर को हुई एक वारदात का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है। इसमें कई बातें सामने आई हैं। आरोपी शाहरुख और सैफ ने अरमान की हत्या की, बाद में जिस मट्ठी नाम के शख्स की वे तलाश में थे, उसके बारे में रवि और अनुराग से पूछताछ की और उन्हें भी चाकू मार दिया। यह बात का पता अब सीसीटीवी फुटेज से चला है। आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

मंगोलपुरी इलाके में 9 सितंबर को कुछ लड़कों ने 2 जगहों पर चाकूबाजी की थी। पहली वारदात में उन्होंने अरमान और उसके दो भाइयों पर हमला किया था जिसमें अरमान की मौत हो गई थी। इसके बाद यह सभी आरोपी ओ ब्लॉक पहुंचते हैं। पुलिस के मुताबिक दरअसल आरोपियों को मट्ठी नाम के एक शख्स की तलाश थी। मट्ठी से इनकी पुरानी दुश्मनी थी। वहां पर आरोपियों को मट्ठी के दो दोस्त रवि और अनुराग मिले। उन्होंने उनसे मट्ठी के बारे में पूछा और फिर दोनों को चाकू मार दिया।

इस मामले में ओ-ब्लॉक का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। पुलिस इस मामले में 10 सितंबर को ही आरोपी शाहरुख सैफ और विनीत को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की थी, एक एफआईआर अरमान के कत्ल की और दूसरी अनुराग और रवि पर हमले की।

दो हमले...एक की मौत, चार लोग हुए घायल

गौरतलब है कि दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में दो हमलों में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पीड़ितों को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान अरमान मोंटी उर्फ​मोइन खान और फरदीन के रूप में हुई है और उन्हें पास के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल के डॉक्टरों ने अरमान को मृत घोषित कर दिया था।

कहासुनी के बाद दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया था कि मामूली रूप से घायल फरदीन ने बताया कि दोपहर करीब सवा दो बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था और शाहरुख के घर के बाहर उसकी बाइक को लेकर उसके भाई शाहबीर से कहासुनी हो गई। फरदीन अपने घर वापस चला गया, जहां उसके भाई मोंटी ने उससे कहा कि वह शाहरुख के साथ शांति से बात कर मामले को सुलझाएगा।

विवाद बढ़ा तो मार दिए चाकू

मोंटी घर से निकल गया और फरदीन भी उसके पीछे चल पड़ा था। जब मोंटी शाहरुख से मिला तो शाहरुख ने मोंटी को गाली दी और उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। इतने में उनका चचेरा भाई अरमान भी वहां पहुंच गया और बहस का हिस्सा बन गया। पुलिस ने कहा कि इस बीच शाहरुख और उसके भाई शाहबीर ने अपने सहयोगियों से चाकू लाने को कहा। पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों ने अपने साथियों सैफ, समीर, विनीत, करण और अजय मलिक के साथ मिलकर अरमान, फरदीन और मोंटी को चाकू मार दिया था।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद यह समूह किसी मट्ठी से बदला लेने के लिए पहुंचा, जिसने कुछ दिन पहले सैफ के भाई कैफ को पीटा था। उन्हें मट्ठी के दो दोस्त अनुराग और रवि मिले। उन्होंने उनसे मट्ठी का ठिकाना पूछा और उन दोनों को चाकू मार दिया था।

DELHI: शाहरुख, सैफ ने पहले की पूछताछ फिर दो जनों को मारे चाकू, सीसीटीवी फुटेज से खुला पूरा मामला
DAUSA: बोरवेल में गिरी 2 साल की बच्ची; पानी की बोतल पहुंचाई तो पकड़ ली, गड्‌ढा खोदकर सुरंग के जरिए निकालने के प्रयास
Since independence
hindi.sinceindependence.com