DRUGS: मॉडल बना ड्रग्स तस्कर, एक करोड़ की चरस के साथ पकड़ा

दिल्ली की क्राइम ब्राच ने शुभम मल्होत्रा को गर्लफ्रेंड के साथ किया गिरफ्तार किया। बुरी संगत में फंसकर खुद करने लगा था नशा, दिल्ली यूनिवर्सिटी सर्कल में ड्रग्स सप्लाई करते दबोचा
DRUGS: मॉडल बना ड्रग्स तस्कर, एक करोड़ की चरस के साथ पकड़ा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक करोड़ से ज्यादा के ड्रग्स के साथ एक मॉडल और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। दोनों दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस के आस-पास के सर्किलों में ड्रग्स सप्लाई करते थे।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 25 साल के शुभम मल्होत्रा ​​और उसकी 27 साल की गर्लफ्रेंड कीर्ति को एक करोड़ से ज्यादा के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, दोनों दिल्ली यूनिवर्सिटी सर्कल में ड्रग्स सप्लाई करते थे। पुलिस ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में दोनों आरोपियों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में चरस की करता था आपूर्ति

क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक मुखबिरों के जरिए सूचना मिली थी कि कुछ लोग दिल्ली यूनिवर्सिटी को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। यह जानकारी ह्यूमन इंटेलिजेंस के साथ-साथ टेक्निकल सर्विलांस के जरिए विकसित की गई है। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि शुभम मल्होत्रा ​​नाम का शख्स हिमाचल के मलाणा से चरस लाकर दिल्ली यूनिवर्सिटी इलाके में सप्लाई करता है। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि शुभम हिमाचल प्रदेश में मौजूद है और अपनी होंडा एकॉर्ड से चरस लेकर दिल्ली आने वाला है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली की सिंधु सीमा पर लगाया जाल बिछाया, कुछ देर में शुभम की गाड़ी आती हुई नजर आई लेकिन तेज बारिश और कार की रफ्तार तेज होने के कारण पुलिस टीम शुभम की गाड़ी को रोक नहीं पाई।

क्राइम ब्रांच की टीम ने शुभम की कार का पीछा किया और शुभम की गाड़ी को रोका। क्राइम ब्रांच की टीम ने शुभम को न सिर्फ कार से निकाला बल्कि उसका क्राइम पार्टनर कीर्ति भी कार में मौजूद था। कार की तलाशी के दौरान एक करोड़ से अधिक चरस, जिसे म्यूजिक सिस्टम में छिपाकर रखा गया था।

पूछताछ के दौरान शुभम ने बताया कि उसकी परवरिश दिल्ली में हुई है। शुभम के लंबे कद और हैंडसम लुक की वजह से उसके दोस्त ने उसे मॉडलिंग में हाथ आजमाने को कहा। शुभम ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और जल्द ही उसे नौकरी मिल गई। वह मॉडलिंग की दुनिया में बड़े असाइनमेंट के लिए प्रयास कर रहा था।

इस दौरान वह गलत संगत में पड़ गया था। साल 2016 में शुभम ने चरस का इस्तेमाल शुरू किया और जल्द ही उसे इसकी लत लग गई। शुभम का खर्चा बढ़ गया था इसलिए उसने दिल्ली यूनिवर्सिटी सर्कल और पार्टियों में चरस की सप्लाई शुरू कर दी।

शुभम ने अपने दोस्त कीर्ति को भी ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर इस धंधे में शामिल कर लिया। क्राइम ब्रांच के मुताबिक शुभम मल्होत्रा ​​ने अपने दोस्त कीर्ति को ढाल के तौर पर इस्तेमाल किया।

दोनों जब भी हिमाचल से चरस या कोई ड्रग लाते थे तो कार में तकिया रख लेते थे, जब भी कोई पुलिसकर्मी रुकता था तो कीर्ति पेट में तकिया छुपा लेती थी। वह गर्भवती थी और इस तरह सुरक्षा जांच के दौरान दोनों पुलिस की आंखों में धूल झोंक देते थे। पुलिस के मुताबिक इस सिंडिकेट से जुड़े और भी लोगों की तलाश की जा रही है।

DRUGS: मॉडल बना ड्रग्स तस्कर, एक करोड़ की चरस के साथ पकड़ा
फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंची नूपुर शर्मा, गिरफ्तारी पर रोक की मांग

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com