J&K के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, आर्मी वैन पलटने से 3 जवान 'शहीद

श्रीनगर के रैनावाड़ी इलाके में मंगलवार देर रात हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को गोला-बारूद, हथियार समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले थे
J&K के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, आर्मी वैन पलटने से 3 जवान 'शहीद
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़Representational Image

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के बुदिगाम इलाके में गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर हो गए। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मुठभेड़ स्थल के पास उनका वाहन पलट जाने से तीन जवान भी शहीद हो गए। सुरक्षा बल अभी भी तलाशी अभियान चला रहे हैं।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद इलाके को घेर लिया था। इस पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी इसका जवाब दिया। वहीं, आरआर के 44 जवान एक वैन में चौगाम कैंप से बुडिगाम में मुठभेड़ स्थल की ओर जा रहे थे। तभी चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसमें 8 जवान घायल हो गए। दो ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बाकी 5 जवानों का इलाज शोपियां के जिला अस्पताल में चल रहा है।
आईजीपी कश्मीर विजय कुमार
लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी ढेर
श्रीनगर के रैनावाड़ी इलाके में मंगलवार देर रात हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को गोला-बारूद, हथियार समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले थे। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए दोनों लश्कर-ए-तैयबा/टीआरएफ के स्थानीय आतंकवादी थे. दोनों आतंकी घाटी के रहने वाले थे।

सिर और पैर में गोली मार हत्या

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान इलाके में बुधवार शाम आतंकियों ने सतीश कुमार सिंह नाम के शख्स के सिर और पैर में गोली मार दी। व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सतीश पेशे से ड्राइवर था।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
अब मुफ्त में नहीं लगेगी BOOSTER DOSE: चुकाने होंगे 386 रुपए, जानिए क्या है सरकार का पूरा गणित

Related Stories

No stories found.