Gujarat Morbi Bridge: हादसा या साजिश! बीजेपी नेता के ट्वीट ने खड़े किए कई सवाल

गुजरात के मोरबी (Gujarat Morbi Bridge) जिले में मणि मंदिर के पास माचू नदी पर बना केबल ब्रिज गिर गया है। हैंगिंग ब्रिज के अचानक गिरने से उस पर सवार बड़ी संख्या में लोग पानी में गिर गए। अब तक इस घटना में 141 लोगों के मौत की सूचना है। लेकिन इस बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के एक ट्वीट ने इस घटना को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए है।
Gujarat Morbi Bridge: हादसा या साजिश! बीजेपी नेता के ट्वीट ने खड़े किए कई सवाल

गुजरात के मोरबी जिले में मणि मंदिर के पास माचू नदी पर बना केबल ब्रिज गिर गया है। हैंगिंग ब्रिज के अचानक गिरने से उस पर सवार बड़ी संख्या में लोग पानी में गिर गए। हादसे के बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जब पुल गिरा तो उस पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इस हादसे में अब तक 141 लोगों के मारे जाने की खबर है।

लेकिन इस बीच दिल्ली से बीजेपी ने कपिल मिश्रा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कपिल मिश्रा के द्वारा कुछ ट्वीटस की फोटो शेयर की गई है।

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

दिल्ली से बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीटर पर लिखा- मोरबी के भयानक हत्याकांड से एक दिन पहले इन ट्वीट्स का अर्थ क्या है ? इसी के साथ मिश्रा ने सोशल मीडिया पर तीन ट्वीटर हैंडल के फोटो भी शेयर किए है।

पहला ट्वीट- कल बीजेपी गुजरात की कब्र खोदी जाएगी

पहले फोटो में @Kishlaysharma नाम का एक श्ख्स लिखता है- कल बीजेपी गुजरात की कब्र खोदी जाएगी!! रंगा बिल्ला तैयार रहें!

दूसरा ट्वीट- कल भाजपा को गुजरात में तगड़ा झटका लगेगा

आप विधायक नरेश बाल्यान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- कल भाजपा को गुजरात में तगड़ा झटका लगेगा। बता दें कि नरेश बाल्यान दिल्ली जल बोर्ड सदस्य और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता की जिम्मेदारी भी निभा रहे है ।

तीसरी ट्वीट- कल गुजरात की सियासत में दो बड़े धमाके

ट्वीटर यूजर @NikhilSavani लिखते है कि 'कल गुजरात की सियासत में दो बड़े धमाके होंगे। कल भाजपा के पैरो तले जमींन खिसकने वाली है।

Gujarat Morbi Bridge: हादसा या साजिश! बीजेपी नेता के ट्वीट ने खड़े किए कई सवाल
Gujarat Morbi Bridge: दर्दनाक हादसे में अब तक 141 की मौत, केवड़िया पहुंचे मोदी हुए भावुक

2 करोड़ की लागत से किया गया था ब्रिज का जीर्णोद्धार

बताया जा रहा है कि मोरबी के केबल ब्रिज को नए साल के मौके पर दर्शकों के लिए खोल दिया गया। वहीं, 2 करोड़ रुपये की लागत से इसका जीर्णोद्धार किया गया। हालांकि मरम्मत के बाद भी अब इतने बड़े हादसे को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

Since independence
hindi.sinceindependence.com