Gurugram : दास्तां-ए-दरिंदगी; हर दिन 10-15 लोग करते थे Rape, 14 साल की रिसेप्शनिस्ट ने बताई आपबीती

गुरुग्राम के एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर में नौकरी देकर 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की यह दास्तां पुलिस के सामने बयां की है।
Gurugram : दास्तां-ए-दरिंदगी; हर दिन 10-15 लोग करते थे Rape, 14 साल की रिसेप्शनिस्ट ने बताई आपबीती

मिलेनियम सिटी गुरुग्राम के एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर में नौकरी देकर 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को महिला थाना पूर्व में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली किशोरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अगस्त में उसको एक युवती मिली थी। उसने सोहना रोड स्थित एक मॉल में बने स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी दिलवाई थी। आरोप है कि स्पा सेंटर में पहले ही दिन मसाज के लिए आए एक युवक के साथ पीड़िता को जबरदस्ती अंदर कमरे में जाने के लिए बोला गया। जब किशोरी ने मना किया तो आरोपियों ने कहा कि उसे यह काम करना पड़ेगा।

अश्लील वीडियो बनाकर किया विवश

किशोरी कमरे में गई और कुछ देर बाद बाहर आकर बोली कि वह कल से काम पर नहीं आएगी। इस पर स्पा सेंटर में मौजूद युवक ने उसे उसका अश्लील वीडियो दिखाया। साथ ही नहीं आने पर वायरल करने की धमकी दी। वह डर के चलते स्पा सेटर में पांच से छह दिन और आई। इस दौरान किशोरी ने आरोप लगाया कि उसके साथ गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। उसने कहा कि हर दिन 10-15 लोग उसका रेप करते थे।

6 दिन बाद परिजन लेकर गए स्पा सेंटर से

पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने खुलासा किया कि स्पा सेंटर में उसके परिजन छह दिन बाद आकर लेकर गए। पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Gurugram : दास्तां-ए-दरिंदगी; हर दिन 10-15 लोग करते थे Rape, 14 साल की रिसेप्शनिस्ट ने बताई आपबीती
प्रौढ़ पति की कामुकता नहीं हुई बर्दाश्त: घर से भाग जयपुर पहुंची बालवधु, पुलिस को रो रोकर बताई पीड़ा
Since independence
hindi.sinceindependence.com