पश्चिम बंगाल में पलटी बीकानेर एक्सप्रेस, मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन, भारतीय रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

गुवाहाटी जाने वाली बीकानेर एक्सप्रेस के पहिए पटरी से उतर जाने के कारण गुवाहाटी जाने वाली बीकानेर एक्सप्रेस के 4-5 डिब्बे उत्तर बंगाल में कूचबिहार और जलपाईगुड़ी के बीच दोमोहनी के पास मयनागोरी में पलट गए।
पश्चिम बंगाल में पलटी बीकानेर एक्सप्रेस, मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन, भारतीय रेलवे ने जारी किया  हेल्पलाइन नंबर

ट्रेन के 4-5 डिब्बे उत्तर बंगाल में कूचबिहार और जलपाईगुड़ी के बीच दोमोहनी के पास मयनागोरी में पलट गए।

डेस्क न्यूज. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में गुरुवार शाम 5 बजे ट्रेन के पटरी से उतर जाने से बड़ा हादसा हो गया है। गुवाहाटी जाने वाली बीकानेर एक्सप्रेस के पहिए पटरी से उतर जाने के कारण गुवाहाटी जाने वाली बीकानेर एक्सप्रेस के 4-5 डिब्बे उत्तर बंगाल में कूचबिहार और जलपाईगुड़ी के बीच दोमोहनी के पास मयनागोरी में पलट गए।

<div class="paragraphs"><p> बीकानेर एक्सप्रेस के पहिए पटरी से उतर जाने के कारण गुवाहाटी जाने वाली बीकानेर एक्सप्रेस के 4-5 डिब्बे उत्तर बंगाल में कूचबिहार और जलपाईगुड़ी के बीच दोमोहनी के पास मयनागोरी में पलट गए।</p></div>

बीकानेर एक्सप्रेस के पहिए पटरी से उतर जाने के कारण गुवाहाटी जाने वाली बीकानेर एक्सप्रेस के 4-5 डिब्बे उत्तर बंगाल में कूचबिहार और जलपाईगुड़ी के बीच दोमोहनी के पास मयनागोरी में पलट गए।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना को लेकर किया ट्वीट

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का घटना को लेकर ट्वीट

मौके पर चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, लेकिन हादसे की भयावहता को देखते मौत का आंकड़ा बढ़ने आशंका जताई जा रही है। 45 लोग इस हादसे में घायल हो गए है जिनमें से 15 को अस्पताल भेजा गया है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बड़ी संख्या में यात्री पलटे हुए डिब्बों में फंस हुए है।

मौके पर चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन, देखिए विडियो

भारतीय रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 8134054999 जारी किया

ट्रेन के नंबर 15633 बीकानेर एक्सप्रेस मंगलवार रात राजस्थान के बीकानेर से रवाना हुई थी। ट्रेन गुरुवार सुबह 5.44 बजे पटना रेलवे स्टेशन से रवाना हुई और दोपहर 2 बजे किशनगंज पहुंची और वहां से गुवाहाटी के लिए रवाना हो गई, भारतीय रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 8134054999 जारी किया है। अभी भी कई लोग ट्रेन में फंसे हुए हैं, जिनको लेकर बचाव कार्य जारी है।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>ट्रेन के 4-5 डिब्बे उत्तर बंगाल में कूचबिहार और जलपाईगुड़ी के बीच दोमोहनी के पास मयनागोरी में पलट गए।</p></div>
अलवर में निर्भया कांड UPDATE: 'फूल नहीं चिंगारी है, ये भारत की नारी', जगह-जगह उठने लगी अलवर की निर्भया के लिए न्याय की मांग

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com