Kharge on PM Modi: पहले रावण अब जहरीला सांप! खड़गे ने फिर दिया पीएम मोदी पर विवादित बयान

Kharge on PM Modi: पहले रावण अब जहरीला सांप! खड़गे ने फिर दिया पीएम मोदी पर विवादित बयान

Kharge on PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने पीएम को जहरीला सांप बताया है।

Kharge on PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है और पीएम मोदी को जहरीला सांप बताया है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह बयान कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान दिया, जिसका वीडियो बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है।

अमित मालवीय ने खड़गे के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' बताया। गुजरात चुनाव में उन्होंने पीएम मोदी को रावण बताया था।

Since Independence पर जानें पीएम मोदी को लेकर खड़गे का ताजा और पहले दिया गया बयान...

मालवीय बोले- यह कांग्रेस की हताशा

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने मल्लिकार्जुन खड़गे का वीडियो शेयर करते हुए आपत्ति जताई और लिखा, 'अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' बताया। सोनिया गांधी के 'मौत का सौदागर' से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं, कांग्रेस लगातार नई गहराईयों में उतरती जा रही है। हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और इसे जानती है।

जाने खड़गे ने क्या दिया बयान

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'आपकी विचारधारा और सिद्धांत के आधार पर आप अकेले ही इस देश को बर्बाद करने के लिए काफी हैं। आपकी विचारधारा आपका सिद्धांत बहुत गलत है, ये देश को खत्म कर रहा है।

आपको ये गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप इसे जहर समझें या न समझें, लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे। आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे। आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे।'

बयान पर खड़गे की सफाई

अपने विवादित बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सफाई दी है और कहा है कि उन्होंने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र नहीं किया है। मैंने, भारतीय जनता पार्टी (BJP) को सांप बताया।

पहले पीएम को रावण कह चुके खड़गे?

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था ''बीजेपी नगर पालिका तक के चुनाव में कहती है कि मोदी को वोट दो…क्या मोदी यहां काम करने आएंगे। पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं...आप किसी को मत देखो मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना। कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना...हर जगह...आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?''

Kharge on PM Modi: पहले रावण अब जहरीला सांप! खड़गे ने फिर दिया पीएम मोदी पर विवादित बयान
Rajasthan: सांगोद में नमाजियों ने की फायरिंग, Video वायरल होने पर उठी कार्रवाई की मांग
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com