Love Jihad: हिंदू लड़कियों को फांसने का बना हथियार, बिहार में दीपक बन उमर अली ने धोखे से की शादी, फिर ढहाये जुल्म

बिहार के मुजफ्फरपुर में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आई है। जहां पर उमर अली नाम के शख्स ने अपनी पहचान छुपाकर विधवा को अपने प्यार में फंसा लिया। उसने धोखे से उससे शादी कर ली। 6 महीने तक उसका यौन शोषण किया। युवती को जब युवक की सच्चाई का पता चला तो आरोपी ने उसके बच्चे का अपहरण कर लिया। वह उसे लगातार धमका रहा है।
Love Jihad: हिंदू लड़कियों को फांसने का बना हथियार, बिहार में दीपक बन उमर अली ने धोखे से की शादी, फिर ढहाये जुल्म

मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई का है। जहां मुस्लिम युवक (Love Jihad) ने अपना फर्जी नाम बता कर एक विधवा महिला से शादी कर ली। उसके बाद शारीरिक संबंध भी बनाए। करीब 6 महीने तक उसका यौन शोषण भी करता रहा। अब आरोपी ने महिला के बच्चे (3 साल) का अपहरण कर लिया है। वह लगातार पुलिस से शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने सीतामढ़ी रुन्नीसैदपुर थाने में शिकायत की है। आरोपी मो. उमर अली औराई इलाके का रहने वाला है, पुलिस ने उसके घर पर भी छापेमारी की लेकिन, वह फरार है।

पति की मौत के बाद फंसाया प्यार के जाल में

पीड़िता के पति की पिछले साल सड़क हादसे में मौत हो गई थी। पहली शादी से उनका एक बच्चा भी था। वह अकेली रहने लगी। इसी दौरान आरोपी से उसकी जान पहचान हो गई। जिसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। आरोपी ने उसे अपना नाम दीपक बताया था। पीड़िता ने कहा कि वह एक वकील से मिली थी। फिर हमें एक पेपर में साइन करवा दिया। कहा कि कोर्ट मैरिज हो चुकी है। उसी साल जनवरी में उसकी शादी हुई थी।

सच्चाई सामने आई तो महिला ने लिया एक्शन

पीड़िता ने कहा कि वह अपने बच्चों के साथ उसके साथ रहने लगी। लेकिन, धीरे-धीरे उसकी सच्चाई सामने आने लगी। पहले तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ कि उसके साथ इतना बड़ा धोखा हो गया है। आरोपी से पूछताछ की तो उसने मारपीट शुरू कर दी। उसके बच्चे के साथ मारपीट भी की। यह देख पीड़िता वहां से भाग गई और अपने मायके सीतामढ़ी पहुंच गई। इसी बीच आरोपी चुपके से उसके घर गया और बच्ची को लेकर फरार हो गया। अब वह पुलिस से बच्चे की बरामदगी की गुहार लगा रही है। औराई व रुन्नीसैदपुर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com