MP: सीरियल किलिंग से दहला सागर; 6 दिन में 3 मर्डर, हत्यारे की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

Shocking Crime : चौकीदारों की ताबड़तोड़ हत्याएं कर सागर वासियों को दहलाने वाले सीरियल किलर को पकड़ने के लिए पुलिस ने स्केच जारी किया है औऱ उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। सूचना देने के लिए पुलिस ने दो नंबर 9479997610 और 7587600051 जारी किये हैं।
MP: सीरियल किलिंग से दहला सागर; 6 दिन में 3 मर्डर, हत्यारे की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

मध्य प्रदेश के सागर में इन दिनों एक सीरियल किलर का आतंक है। घरों और दुकानों के चौकीदार इस सीरियल किलर के निशाने पर हैं। बीते छह दिन में जिले में तीन चौकीदारों की सिर फोड़कर हत्या की जा चुकी है। हैरानी की बात ये है कि इस सिरफिरे किलर का मकसद लूटपाट नहीं है। तीनों मामलों में मृतकों का सभी सामन सही सलामत मिला है।

चौकीदारों की ताबड़तोड़ तरीके से हत्या के बाद पुलिस ने पूरे शहर में रात के सीसीटीवी फुटेज़ निकलवाए हैं। उनमें आऱोपी सफेद शर्ट औऱ हाफ़ पेंट में दिखा है। इसके आधार पर पुलिस ने सीरियल किलर का स्केच भी जारी किया है औऱ उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने दो नंबर 9479997610 और 7587600051 जारी किये हैं। इन पर फोन कर किसी भी संदिग्ध शख्स के बारे में पुलिस को सूचना दी जा सकती है।

तीन रात-तीन हत्या

  1. 27 अगस्त, 2022 : सागर का कैंट थाना…रात एक से तीन बजे के बीच सबसे पहले सीरियल किलर ने भैंसा के कारखाने में सो रहे चौकीदार कल्याण लोधी के सिर पर हथौड़ा पटककर उसकी हत्या कर दी।

  2. 29 अगस्त, 2022 : जगह सागर के सिविल लाइंस थाना। आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज के चौकीदार शंभुदयाल दुबे के सिर पर पत्थर पटककर मारा गया। वारदात को रात एक से तीन बजे के बीच अंजाम दिया गया।

  3. 30 अगस्त, 2022 : तीसरी घटना सागर के मोतीनगर थाने के रतौना की है। रात एक से चार बजे के बीच निर्माणाधीन मकान की रखवाली करने वाले चौकीदार मंगल अहिरवार की हत्या। चौकीदार के सिर पर फावड़े से कई वार किये गए। उसे भोपाल इलाज के लिये भेजा गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

पुलिस की लोगों से अपील

सागर के एसपी तरूण नायक का कहना है आरोपी अज्ञात है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। तीनों घटनाओं के साक्ष्य जमा किए जा रहे हैं। इस केस को सुलझाना बड़ी चुनौती है। एसपी ने बताया कि सीरियल किलर को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनायी गयी हैं। कुछ सुराग मिल रहे हैं। आम लोगों से अपील है कि अगर आपके यहां सीसीटीवी लगा है तो उसे देखें औऱ कोई संदिग्ध मिलता है तो पुलिस के सूचना दें। पुलिस सभी चौकीदारों को भी अलर्ट कर रही है।

पुलिस-चौकीदार सब रहें अलर्ट : गृहमंत्री

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा पुलिस को अलर्ट मोड पर वहां किया गया है। इसके साथ साथ जहां जहां रात्रि गश्त वाले चौकीदार हैं उन्हें भी अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। पूरे सागर शहर से सीसीटीवी के फुटेज निकलवाए गये हैं। एक दो जगह सीसीटीवी फुटेज में एक दो लोग दौड़ते भागते दिखे हैं। अभी तक पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि कोई एक ही व्यक्ति इन घटनाओं को अंजाम दे रहा है, लेकिन जब तक पकड़ा नहीं जाता तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

MP: सीरियल किलिंग से दहला सागर; 6 दिन में 3 मर्डर, हत्यारे की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित
Murder: गुरुग्राम में दिनदहाड़े बीजेपी नेता सुखबीर की गोली मारकर हत्या, हड़कंप
Since independence
hindi.sinceindependence.com