Murder: गुरुग्राम में दिनदहाड़े बीजेपी नेता सुखबीर की गोली मारकर हत्या, हड़कंप

गुरुग्राम के सदर बाजार इलाके में मारी सुखबीर उर्फ सुखी को गोली, हत्यारों का फिलहाल नहीं लग सका है पता, वारदात सीसीटीवी में हुई कैद। पुलिस अब फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश कर रही है। वहीं वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।
Murder: गुरुग्राम में दिनदहाड़े बीजेपी नेता सुखबीर की गोली मारकर हत्या, हड़कंप

हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार को बड़ी वारदात हो गई। सोहना मार्केट के पूर्व वाइस चेयरमैन और बीजेपी नेता सुखबीर उर्फ सुखी की दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रिठौज के रहने वाले सुखबीर को गुरुग्राम के सदर बाजार इलाके में गोली मारी गई। हत्या की वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सूचना पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और सुखबीर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की पहचान करने में जुट गई है। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है और हत्यारों की तलाश की जा रही है।

गोलियों की आवाज सुन आसपास की दुकानें हो गईं बंद

दिनदहाड़े हुई गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. अचानक से भरे बाजार गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद आसपास की दुकानें बंद हो गईं। वहीं मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। बाद में पुलिस ने पहुंच कर हालात को काबू में किया। अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने सुखबीर के परिजन से भी संपर्क किया है और अगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में भागते नजर आ रहे हैं दो हत्यारे

वारदात की सीसीटीवी फुटेज एक दुकान के बाहर लगे कैमरे की है। इसमें दोनों हत्यारे वारदात के बाद भागते हुए नजर आ रहे हैं। इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों ही आरोपियों की पहचान के लिए अब पूरे इलाके में सक्रियता बढ़ा दी गई है।

Murder: गुरुग्राम में दिनदहाड़े बीजेपी नेता सुखबीर की गोली मारकर हत्या, हड़कंप
Delhi: एकतरफा प्यार में फिर वहशियाना हरकत; अब अरनाम अली ने नाबालिग छात्रा को मारी गोली
Since independence
hindi.sinceindependence.com