एमपी: धार में नर्मदा नदी में समाई यात्री बस, 13 शव बरामद

इंदौर से पुणे जा रही थी महाराष्ट्र रोडवेज की बस, खलघाट पुल से नर्मदा नदी में गिर गई, जिसमें अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है । करीब 40 यात्री बताएं जा रहे थे बस में सवार
एमपी: धार में नर्मदा नदी में समाई यात्री बस, 13 शव बरामद

मध्य प्रदेश के धार से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है । इंदौर से पुणे जा रही बस खलघाट पुल से नर्मदा नदी में गिर गई, अभी तक मृतकों में 7 लोग महाराष्ट्र, 4 राजस्थान और 1 यात्री मध्यप्रदेश होने की खबर है। मंत्री पटेल के अनुसार मृतकों को 16 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी। जिसमें महाराष्ट्र सरकार 10-10 लाख, मोदी सरकार 2-2 लाख और मध्यप्रदेश सरकार 4-4 लाख रुपए देगी ।

पीएम ने लोगों की मौत पर जताया दुख

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश में धार बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया । पीएम ने ट्वीट कर कहा, बचाव कार्य जारी है और स्थानीय अधिकारी प्रभावित लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं ।

महाराष्ट्र सरकार मृतकों के परिजनों को देगी ₹10 लाख का मुआवजा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा कि, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नर्मदा नदी में एमएसआरटीसी बस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख की अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया है।

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिए हादसे की जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही हादसे पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा, 'हम संकट की घड़ी में पीड़ितों के परिवारों के साथ खड़े हैं । बचाव कार्य जारी है । मैंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की है । मध्य प्रदेश सरकार हर संभव व्यवस्था करने की कोशिश कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com