Musclemania America 2022: केशव कालिया करेंगे देश का प्रतिनिधित्व

अमेरिका में आयोजित होने जा रही है प्रतियोगिता । देश की ओर से केशव कालिया लेंगे हिस्सा । 10 साल के सफर में केशव कालिया ने दुनिया भर के कई खिताब अपने नाम किए हैं।
Musclemania America 2022: केशव कालिया करेंगे देश का प्रतिनिधित्व

अमेरिका में आयोजित होने वाली बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता “मसलमेनिया 2022” का आयोजन इस बार भी बड़े धूमधाम से होने जा रहा है, लेकिन हमारे देश के लिए यह प्रतियोगिता और भी खास हो जाती है क्योंकि इस प्रतियोगिता में देश की तरफ से दावेदारी करने जा रहे है दिल्ली के बॉडी बिल्डर केशव कालिया ।

केशव कालिया ने विश्व में आयोजित विभिन्न 
10 से ज्यादा प्रतियोगिताओं में भाग लेकर देश के मान को बढाया है ।
केशव कालिया ने विश्व में आयोजित विभिन्न 10 से ज्यादा प्रतियोगिताओं में भाग लेकर देश के मान को बढाया है ।

कौन है देश का प्रतिनिधित्व करने वाले केशव कालिया

केशव कालिया के नाम कई उपलब्धियां हैं, केशव मसलमेनिया मॉडल यूनिवर्स मियामी, यूएसए 2019 के विजेता रहे हैं । 6 फुट 3 इंच लंबाई वाले केशव कालिया पिछली चैंपियनशिप के बाद से खुद को ट्रेन करने में लगे हुए हैं। केशव के द्वारा की जा रही मेहनत उनको जरूर सफलता दिलाएगी । प्रतिस्पर्दा में देश का नाम रोशन हो इसके लिए केशव कालिया दिन रात एक करके मेहनत करते नजर आ रहे हैं ।

19 साल की उम्र में केशव कालिया ने बॉडीबिल्डिंग की शुरूआत की थी ।
19 साल की उम्र में केशव कालिया ने बॉडीबिल्डिंग की शुरूआत की थी ।

मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं अमेरिका में आयोजित होने वाली बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता “मसलमेनिया 2022” में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रहा हूं । मैं अपना 100% देकर देश को गौरवान्वित महसूस कराने की पूरी कोशिश करूंगा । देश वासियों का प्यार मेरे साथ है ।

केशव कालिया

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए केशव कालिया ने कहा कि 'उनका मजबूत शरीर उनकी लगन का ही परिणाम है।' 19 साल की उम्र में केशव कालिया ने बॉडी बिल्डिंग की शुरूआत की थी । महज 10 साल की उम्र में बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में न केवल अपना नाम बनाया, बल्कि विश्व में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर देश के मान को भी बढाया है ।

अपने इस 10 साल के सफर में केशव कालिया ने दुनिया भर के कई खिताब अपने नाम किए हैं। फिलहाल केशव अपना पूरा फोकस मसलमेनिया अमेरिका 2022 प्रतियोगिता में लगा रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com