दिल्ली में जबरन निकाह, लड़की को नशा देकर नदीम ने दोस्तों से भी करवाया रेप; अब उतरा जयपुर की लड़की के सर से प्रेम का भूत

प्रेम के जाल में फंसा कर नदीम नाम के शख्स ने जयपुर की युवती को पहले अजमेर और उसके बाद दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म करने का और जबरन निकाह करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने लड़की को नशीला चीज देकर अपने दोस्तो से भी उसका रेप करवा है। लड़की को ब्लेकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया।
दिल्ली में जबरन निकाह, लड़की को नशा देकर नदीम ने दोस्तों से भी करवाया रेप; अब उतरा जयपुर की लड़की के सर से प्रेम का भूत

जयपुर की एक लड़की से दिल्ली में 6 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। प्रेमी ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर जबरन शादी कर ली। युवती के साथ गैंगरेप का वीडियो भी बनाया गया था। जयपुर आने के बाद युवती ने झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया। वैसे सुनने में तो ये मामला बाकि मामलों जैसा ही लग रहा है, लेकिन यह मामला एक बडी साजिश है जिसके निशाने पर आपकी बहन-बेटी भी आ सकती है।

प्रेमजाल में फंसाने के लिए नदीम खान लगा रहा था घर के चक्कर

पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि मोहम्मद नदीम खान (37) उसके घर के आस-पास घूमता रहता था। दोस्ती के बाद दोनों में बातें होने लगीं। बातचीत के दौरान उसने दिल्ली की एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा दिया।

पूरी तरह जाल में फंसा कर बोले- या अल्लाह, हम सफल हुए

रिपोर्ट में कहा गया है कि 2 अगस्त 2022 को सुबह करीब 4 बजे नदीम उसे बहला-फुसलाकर घर से अजमेर ले गया। एक दिन अजमेर में रहने के बाद वह उसे दिल्ली में रहने वाले परिजनों के पास ले गया।

वहां नदीम के साथियों ने उसे देखकर कहा- या अल्लाह, हम सफल हुए हैं। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, उसने अपनी शादी की तैयारी कर ली। उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। दोपहर करीब 1 बजे काजी को फ्लैट पर बुलाया गया। नदीम ने नशे की हालत में शादी कर ली।

दुष्कर्म का वीडियो बनाया

नदीम ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह नदीम को होश आने पर पूछने पर उसने अपने मोबाइल में बना अश्लील वीडियो दिखाया। विरोध करने पर धमकी दी कि हमने शादी कर ली है। तेरी भलाई इसमें ही है कि तू सब कुछ भूल जा।

जयपुर का नाम न लें। समझ लें कि आज से तेरे माता-पिता मर गए है। सारे काम दिमाग से निकाल दें। ये तो बस एक बहाना था तुझे दिल्ली लाने का। अगर कोई मुझे इस बात का एहसास कराए तो मैं यह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा। तुम्हारे पिता और भाई को मार डालूँगा, हमारा एक बहुत बड़ा समूह है।

ज्यादातर समय युवती को रखा जाता था नशे की हालत में

जिसके बाद नदीम कोल्डड्रिंक में लगातार नशीला पदार्थ मिलाकर उसे देना शुरू कर दिया। मना करने पर उसके साथ मारपीट की। बेहोशी की हालत में अन्य युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

ज्यादातर समय उसे नशे की हालत में ही रखा जाता था। होश में होने के बावजूद विरोध करने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि नदीम, मोहसिन, दानिश, नजाकत, फुरकान और नसीम ने रेप किया था।

लापता होने के बाद दिल्ली पहुंची पुलिस

बेटी जब घर से लापता हो गई तो परिजनों ने उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर झोटवाड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। पुलिस उसकी तलाश में दिल्ली पहुंची। आरोपी के डर से वह कुछ बोल नहीं पाई और उनके पक्ष में बयान दिया।

नशा के कारण चार दिन बाद आया होश

29 अगस्त को मामा और मम्मी लड़की से मिलने दिल्ली । बेटी को नशे की हालत में देखकर उसके दर्द का अहसास हुआ। घर लौटने के बाद पति से बेटी लाने को कहा। 18 सितंबर को पिता दिल्ली जाकर बेटी को वापस अपने साथ जयपुर ले आए। चार दिनों तक लड़की को नशीली दवाओं का नशा रहा। होश आने के बाद नदीम समेत 8 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

जांच जारी

मामले की जांच कर रहे एसीपी (झोटवाड़ा) प्रमोद स्वामी ने बताया कि झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में तथ्य सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Since independence
hindi.sinceindependence.com