National Herald Case: सोनिया गांधी से ED की पूछताछ खत्म, दिनभर चला कांग्रेस का हंगामा

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ खत्म हो गई है ।नेशनल हेराल्ड मामलें में ED के 50 सवाल, कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही कर रहे पूछताछ का विरोध । दिल्ली स्थित अकबर रोड़ पर प्रर्दशन कर रहे राजस्थान के CM अशोक गहलोत के साथ सचिन पायलट को हिरासत में लिया गया है । कांग्रेस नेता ED के खिलाफ मार्च निकालने की कोशिश कर रहे थे, जहां से उन्हें हिरासत में लेकर बसों से थाने ले जाया जा रहा है ।
National Herald Case: सोनिया गांधी से ED की पूछताछ खत्म, दिनभर चला कांग्रेस का हंगामा

नेशनल हेराल्ड मामलें में ईडी आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ कर रही है । इसके लिए वह ईडी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं । सोनिया गांधी से पूछताछ शुरू हो चुकी है । ईडी ने इसके लिए 50 सवालों की लिस्ट को तैयार किया है । कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही इस पूछताछ का विरोध कर रहे हैं।

तबीयत खराब होने पर सोनिया को वापस जाने दिया जाएगा

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार ईडी के अधिकारियों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान अगर सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ती है तो उन्हें वापस जाने दिया जाएगा । सोनिया गांधी के लिए दूसरे कमरे में एक चिकित्सा अधिकारी को बैठाया गया है । प्रियंका गांधी भी वहां मौजूद रहेंगी। सोनिया के वकील को पूछताछ के दौरान उपस्थित नहीं होने दिया जाएगा ।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com