नीतीश राणे की चेतावनी- हिंदुओं पर हमले बंद नहीं हुए तो कोई हमें भी नहीं रोक सकता

बीजेपी विधायक और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीतीश राणे ने कहा कि हिंदुओं पर हमले जारी हैं। नूपुर शर्मा विवाद के बाद उदयपुर, अमरावती और अहमदनगर में भी घटनाएं हुईं। अब हमें भी अपनी तीसरी आंख खोलनी होगी।
नीतीश राणे की चेतावनी- हिंदुओं पर हमले बंद नहीं हुए तो कोई हमें भी नहीं रोक सकता

बीजेपी विधायक और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीतीश राणे ने शनिवार, 6 अगस्त को कहा कि नूपुर शर्मा विवाद के बाद उदयपुर, अमरावती और अहमदनगर में भी घटनाएं हुईं। नुपुर शर्मा प्रकरण खत्म हो गया है, लेकिन हिंदुओं पर हमले जारी हैं। अगर हमारे लोगों का अपमान और हत्या जारी रही तो हमें अपनी तीसरी आंख खोलनी होगी। यह मेरा संदेश है जो मैं आज देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हम अंबेडकर की धरती पर रहते हैं लेकिन अगर ऐसा ही चलता रहा तो हमारे हाथ भी किसी ने नहीं रोका है। राणे ने कहा कि अगर हिंदुओं को निशाना बनाया गया तो हम भी वही जवाब देंगे। शरिया कानून हम पर बाध्यकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर हमारे देवी-देवताओं का हर समय अपमान किया जाता है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में किसी को जान से मारने की कोशिश नहीं हुई, लेकिन अगर हमारे लोगों का अपमान और हत्या जारी रही तो हमें अपनी तीसरी आंख खोलनी होगी।

धर्मनिष्ठ हिंदू बता प्रतीक पवार पर किया गया हमला : राणे

नीतीश राणे ने कहा, 4 अगस्त को प्रतीक पवार नाम के एक युवक पर करीब 10-15 मुस्लिमों ने हमला कर दिया। उन पर यह कहते हुए हमला किया गया कि वह एक धर्मनिष्ठ हिंदू का काम कर रहे हैं और सभी से डीपी बदलने के लिए कह रहे हैं। वह अपना जीवन बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है। राणे के कहा कि नूपुर शर्मा का एपिसोड खत्म हो गया है, लेकिन अभी कितनों को जान देनी पड़ेगी?

'शिवसेना छोड़ने के बाद उनके पिता को मारने की सुपारी दी गई'

नीतीश राणे ने हाल ही में दावा किया था कि उनके पिता को शिवसेना छोड़ने के बाद खत्म करने की योजना बनाई गई थी। नितेश राणे ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि तथाकथित शांत और सभ्य शिवसेना प्रमुख ने उनकी हत्या के लिए कई सुपारी दी गई थी। नीतीश राणे ने ट्वीट कर लिखा था, "एकनाथ शिंदे जी की तरह, शिवसेना छोड़ने पर मेरे पिता को भी खत्म करने के लिए तथाकथित शांत और सभ्य सेना प्रमुख द्वारा कई "सुपारी" दी गईं. म्याऊ म्याऊ खत्म होने दो, फिर हम रुचि के साथ "वस्त्रहरण" शुरू करेंगे।

नीतीश राणे की चेतावनी- हिंदुओं पर हमले बंद नहीं हुए तो कोई हमें भी नहीं रोक सकता
DELHI EXCISE POLICY: LG ने 11 अधिकारियों को किया बर्खास्त, सरकार की फजीहत हुई तो सिसोदिया ने LG पर मढ़ा आरोप

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com