‘The Kashmir Files’ पर सियासत गरम, PM द्वारा फिल्म की तारीफ पर बोले सुरजेवाला- झूठ-नफ़रत-बँटवारे की राजनीति कर रहे मोदी

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की। पीएम की तारीफ के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम पर पलटवार करते हुए मोदी सरकार पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने ट्वीटर पर लगातार 6 पोस्ट किए।
‘The Kashmir Files’ पर सियासत गरम, PM द्वारा फिल्म की तारीफ पर बोले सुरजेवाला- झूठ-नफ़रत-बँटवारे की राजनीति कर रहे मोदी

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘The Kashmir Files’ पर अब सियासी मुद्दा गरमाता नजर आ रहा है। फिल्म के रिलीज के बाद से ही कुछ नेता-अभिनेता इसकी तारीफ करते दिखे तो कुछ इस फिल्म की आलोचना करते दिखे। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की। पीएम की तारीफ के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम पर पलटवार करते हुए मोदी सरकार पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने ट्वीटर पर लगातार 6 पोस्ट किए।

झूठ-नफ़रत-बँटवारे की राजनीति के अवसर तलाशते हैं मोदी - रणदीप सिंह सुरजेवाला
PM मोदी के फिल्म की तारीफ करने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा – क्या देश के पीएम, महात्मा गांधी के आदर्शों से लेकर कश्मीरी पंडितों के दर्द तक सब कुछ फ़िल्मों पर छोड़ देना चाहते हैं, तथ्यों की वास्तविकता और सच्चाई से मुँह फेरे मोदी सरकार को आख़िर कब अपनी जिम्मेदारियों का एहसास होगा, आख़िर कब तक वह केवल झूठ-नफ़रत-बँटवारे में ही राजनीतिक अवसर तलाशते रहेंगे।

सुरजेवाला ने लगातार 6 ट्वीट किए जिसमें वह PM मोदी से पंडितों को पलायन के लिए उकसाने,और मोदी सरकार द्वारा उनके लिए किए गए कामों पर सावाल उठाते दिखे।

बता दें कि इससे पहले केरल कांग्रेस ने भी फिल्म पर विवादित टिप्पणी की थी जिसका बाद में काफी विरोध हुआ था। कांग्रेस का कहना था कि फिल्म में वास्तविक तथ्यों को छुपाया गया है। ऐसे में फिल्म की सच्चाई को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने नजर आ रही है।

PM मोदी ने की थी फिल्म की तारीफ
मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा था कि मेरी रूची फिल्म में नहीं बल्कि उसके विषय पर है। सत्य को सही रूप में लोगों के सामने लाना ही देश की भलाई है।
अनुपम खैर ने बताया कि आखिर क्यों देखे ‘द कश्मीर फाइल्स’
अनुपम खैर ने सोशल मीडिया पर PM मोदी के फिल्म की तारीफ करने का विडियों शेयर करते हुए लिखा की लोगों को आखिर क्यों हमारी फिल्म देखनी चाहिए। यह फिल्म कश्मीरी हिंदूओं के नरसंहार की सच्चाई है, साथ ही उन्होंने पीएम का धन्यवाद भी किया।

बता दें कि 11 मार्च को ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई। रिलीज के बाद से ही लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया। सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म की तारीफ हो रही है।

‘The Kashmir Files’ पर सियासत गरम, PM द्वारा फिल्म की तारीफ पर बोले सुरजेवाला- झूठ-नफ़रत-बँटवारे की राजनीति कर रहे मोदी
IPL 2022 : BCCI ने बदले IPL के नियम, जानें DRS से लेकर कैच आउट तक कौन-कौन से नियमों में आया बदलाव

Related Stories

No stories found.