Karnataka News: चालक ने चढा दिया मंदिर परिसर में सो रहे यात्रियों पर टैंपो, एक की मौत, 4 घायल

कर्नाटक के कोप्पल जिले के हुल्गी गांव की घटना, पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर वाहन किया जब्त, भयावह घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल ।
Karnataka News: चालक ने चढा दिया मंदिर परिसर में सो रहे यात्रियों पर टैंपो, एक की मौत, 4 घायल

कर्नाटक के कोप्पल जिले के हुल्गी गांव के प्रसिद्ध हुलिजेम्मा मंदिर परिसर में सो रहे तीर्थयात्रियों को एक टेंपो चालक ने कूचल दिया । इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना में तीन महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। टेंपो चालक की पहचान बेल्लारी जिले के यारंगलीगी गांव के श्रीनिवास के रूप में हुई है। पुलिस के द्वारा चालक को गिरफ्तार कर वाहन को भी जब्त कर लिया गया है। सीसीटीवी में कैद, सोमवार रात की भयावह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिससे हुलिजेम्मा मंदिर में आने वाले हजारों भक्तों की सुरक्षा को लेकर सवालिया निशान खड़े हो रहे है।

कोप्पल के जिला अस्पताल में घायलों को कराया गया भर्ती

मृतक की पहचान कोप्पल जिले के कराटागी कस्बे के पास नंदीहल्ली गांव निवासी 75 वर्षीय टिप्पन्ना के रूप में हुई है। इस घटना में बल्लारी के मल्लम्मा, कुकुनूर के हनुम्वा जोगाथी और कराटागी शहर के तुकाराम घायल हो गए और इन सभी को कोप्पल के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है ।

टेंपो चालक था नशे में

पुलिस के मुताबिक नशे की हालत में टेंपो चला रहे आरोपी वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और मंदिर परिसर में एक दुकान के सामने सड़क पर सो रहे श्रद्धालुओं को कुचल दिया । सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि घटना के बाद भी चालक ने वाहन नहीं रोका। मामले की जांच कर रही मुनीराबाद पुलिस ने बताया कि चालक ने नशे की हालत में ब्रेक की बजाय एक्सीलेटर दबाया था, जिससे यह हादसा हुआ ।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com