Love Jihad: रहीस ने राहुल बनकर फंसाया, हकीकत आई सामने तो सिर काटने की धमकी

बागपत जिले के खेकरा थाना क्षेत्र की एक हिंदू लड़की की आपत्तिजनक फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने बागपत पुलिस पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए एसपी से कार्रवाई की मांग की।
Love Jihad: रहीस ने राहुल बनकर फंसाया, हकीकत आई सामने तो सिर काटने की धमकी

देश में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे है। उससे लगातार हिंदू समाज में गुस्सा है। हाल के दिनों में झारखंड में अंकिता हत्या कांड के बाद दिल्ली में काजल नाम की लड़की को एकतरफा प्यार के चक्कर में गोली मारने का मामला सामने आया था।

दुमका की रहने वाली अंकिता की दोस्त ने भी एक मुस्लिम युवक को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। अब ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत से सामने आया है।

जहां पर सब्जी की दूकान चलाने वाले मोहम्मद रहीस पर लड़की को उसके पास भेजने और सर काटने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

रहीस बाजार में चलाता है सब्जी की दुकान

जानकारी के अनुसार एक माह पूर्व लोनी थाना क्षेत्र के गांव बेहटा निवासी मोहम्मद रहीस बहला-फुसलाकर खेकरा निवासी एक हिंदू छात्र को ले गया।

रहीस बाजार में सब्जी की दुकान चलाता है और लड़की पास के एक स्कूल में पढ़ती है। आरोपी रहीस जमानत पर जेल से बाहर आया है।

रहीस ने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया किया

लड़की के पिता का आरोप है कि जमानत पर जेल से छूटते ही आरोपी ने फोन कर अपनी बेटी को उसके पास भेजने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

आरोपी रहीस ने फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। लड़की के पिता ने भी पुलिस को सूचित किया था कि उसकी पत्नी को भी बीच सड़क पर रहीस ने रोका और लड़की को उसके पास भेजने के लिए कहा। ऐसा नहीं करने पर सिर काटने की धमकी भी दी।

हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

इस घटना के बाद हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया और हंगामा किया। इस दौरान हिंदू संगठन के नेताओं और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

हिंदू संगठन के नेताओं ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत भी की। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह खुद मामले की जांच कर रहे हैं।

कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com