Rajasthan: ट्रेन में किन्नरों का खौफ! कर रहे थे जबरन वसूली, ट्रेन से कूदे दो श्रद्धालुओं की मौत

सवाई माधोपुर में किन्नरों के आतंक ने दो लोगों की जान ले ली। तीन दोस्त ट्रेन से खाटूश्याम के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान किन्नर से परेशान होकर उन्होंने ट्रेन से छलांग लगा दी। मृतकों में से एक युवक की तो कुछ दिनों में शादी होने वाली थी।
Rajasthan: ट्रेन में किन्नरों का खौफ! कर रहे थे जबरन वसूली, ट्रेन से कूदे दो श्रद्धालुओं की मौत

सवाई माधोपुर में किन्नरों से परेशान दो लोगों की मौत हो गई। आरोप है कि किन्नर वसूली करने के लिए ट्रेन में चढ़े और यात्रियों को परेशान करने लगे। उनके डर से तीन यात्री ट्रेन से कूद गए। दूसरी ट्रैक पर आ रही ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीसरा व्यक्ति सदमे में है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा सवाई माधोपुर के रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार देर रात दो बजे के बाद हुआ। तीन दोस्त फूलचंद्र, महेश कुमार और अनिल देर रात करीब दो बजे के बाद रींगस जाने वाली ट्रेन से सवाई माधोपुर जाने वाले थे। वे खाटूश्यामजी के दर्शन करने निकले थे। उनके ट्रेन में बैठने के बाद कुछ किन्नर भी वहां आ गए। उन्होनें यात्रियों को परेशान करना शुरू कर दिया। उनसे मारपीट करने लगे और वसूली करने लगे। वे लोगों को पीट रहे थे और रुपए मांग रहे थे।

साथी ने बताया क्यों कूदना पड़ा ट्रेन से

मृतकों के साथी अनिल ने बताया कि किन्नरों से हम इतना डर गए कि ट्रेन से बाहर आने की तैयारी कर ली। जैसे ही ट्रेन से कूदे दूसरे ट्रैक से आ रही दूसरी ट्रेन ने फूलचंद और महेश को चपेट में ले लिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मेरे सामने ही मेरे दोस्तों की जान चली गई, मैं कुछ नहीं कर सका। मृतक फूलचंद की नाई की दुकान चलाता था। उनके दो बच्चे हैं। उधर महेश ठेला लगाता था, वह पच्चीस साल का था। उसकी जल्द ही शादी होने वाली थी। वह परिवार का इकलौता बेटा था। वहीं मामले से जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारियों ने घटना से पल्ला झाड़ लिया है।

Rajasthan: ट्रेन में किन्नरों का खौफ! कर रहे थे जबरन वसूली, ट्रेन से कूदे दो श्रद्धालुओं की मौत
Rajasthan: अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर चचेरे भाई ने किया डेढ़ साल तक दुष्कर्म, दर्ज हुआ मामला
Since independence
hindi.sinceindependence.com