Satyendar Jain: सिसोदिया की सफाई पर बग्गा का तंज, कहा- 'मेरा फ़िजियोथेरिप्सिट ने नहीं दी मसाज'; AAP पर चौतरफा हमला

तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज कराते वीडियो वायरल होने पर आम आदमी पार्टी पर चौतरफा हमले शुरू हो गए हैं। मनीष सिसोदिया ने हमलों का बचाव किया तो भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने मोर्चा खोल दिया। सिसोदिया के बयान पर BJP नेता तेजिंदर बग्गा ने आपने बयान का वीडियो जारी कर तंज कसा है। जानें किस-किस ने क्या कहा....
Satyendar Jain: सिसोदिया की सफाई पर बग्गा का तंज, कहा- 'मेरा फ़िजियोथेरिप्सिट ने नहीं दी मसाज'; AAP पर चौतरफा हमला

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के जेल मंत्री जो कि तिहाड़ जेल में बंद हैं, उनका जेल के अंदर से मसाज वाला वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली समेत पूरे देश की सियासत में भूचाल आ गया है। सत्येंद्र जैन के फुट मसाज, हेड मसाज कराते वीडियो सामने आने के बाद AAP और BJP में महाभारत छिड़ गई है। जैसे ही वीडियो सामने आई, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस पर सफाई दी।

सिसोदिया की सफाई पर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक वीडियो पोस्ट किया और सिसोदिया के तर्कों को व्यंग के रूप में जवाब दिया। इसके अलावा पूरी भाजपा हमलावर है। गौरव भाटिया, सत्येंद्र जैन, सांसद सुब्रत पाठक कड़ी टिप्पणियां कर चुके, वहीं दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने भी AAP की खिंचाई की है। कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने तो दिल्ली LG से सत्येंद्र जैन को तिहाड़ से दूसरी जेल में शिफ्ट करने की मांग की है।

'मेरे फ़िजियोथेरिप्सिट ने नहीं दी मसाज तो हो गई लड़ाई'

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कहा, "आज मनीष सिसोदिया जी का वीडियो आने के बाद, मेरे फ़िजियोथेरिप्सिट से मेरी लड़ाई हो गई। क्योंकि मुझे भी वही बीमारी है जो सत्येंद्र जैन को है। यानी कि स्पाइनल इंजरी।" वीडियो में अपनी बेल्ट और मसाजर मशीन दिखाते हुए बग्गा ने कहा, "लेकिन आजतक मेरे फ़िजियोथेरिप्सिट ने मेरी स्पाइनल इंजरी के लिए ना मुझे कभी हेड मसाज दी और ना ही फुट मसाज दी।

मनीष सिसोदिया हरिश्चंद्र की औलाद : तेजिंदर बग्गा

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने वीडियो में आगे कहा, "आज मैंने उनको (फ़िजियोथेरिप्सिट) फोन करके कहा कि आप आजतक मुझे धोखा देते रहे हैं। आज मनीष सिसोदिया ने आपकी पोल खोल दी है। तो उन्होंने कहा नहीं सर, स्पाइनल इंजरी के लिए हेड या फुट मसाज की जरूरत नहीं पड़ती। तो मैंने उन्हें कहा कि नहीं आप गलत हैं, मनीष सिसोदिया हरिश्चंद्र जी की औलाद हैं, वह झूठ नहीं बोल सकते हैं। इसलिए आज मैंने अपने फ़िजियोथेरिप्सिट को बदलने का निर्णय लिया है।"

MRI टेस्ट से 10 दिन पहले मसाज क्यों?

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी नीचता पर उतर आई है। बीजेपी बीमार सत्येंद्र जैन के इलाज का मजाक उड़ा रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट है। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उनकी फीजियो थिरैपी हो रही है, लेकिन बीजेपी ने उनके दावे पर सवाल उठा दिया। बीजेपी ने पूछा कि सत्येंद्र जैन की MRI 23 सितंबर को हुई, उसके 10 दिन पहले ही मसाज क्यों? क्या डॉक्टर ने टी-शर्ट पहनने के लिए कहा था, क्या डॉक्टर ने जैन को मिनरल वॉटर लाने और जेल में बैठक करने के लिए कहा था?

जानें और किस-किस ने AAP को घेरा

कट्टर बेईमान ठग जेल में करा रहा मसाज: गौरव भाटिया

तिहाड़ जेल के अंदर आप नेता सत्येंद्र जैन के मसाज कराते वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि आप स्पा, मसाज पार्टी बन चुकी है। ये बदनाम और दाग पार्टी है। कट्टर बेईमान ठग जेल में मसाज करा रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन जेल में हैं, लेकिन वह फिर भी दिल्ली सरकार में मंत्री हैं, उन्हें मंत्री पद से क्यों नहीं हटाया गया है। केजरीवाल अब तक चुप क्यों हैं।

AAP ने कानून की क्या खूब धज्जियां उड़ाई: सत्येंद्र जैन

सत्येंद्र जैन के वीडियो को लेकर आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा, "AAP ने कानून की क्या खूब धज्जियां उड़ाई! देखिए कैसे हवाला मामले में लंबे अरसे से बंद सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल से अपने गुर्गों के साथ मौज कर रहे हैं. बड़े आराम से पांव दबवा रहे हैं. इसलिए ऐसे मंत्री को बर्खास्त नहीं करते अरविंद केजरीवाल ताकि जेल से धंधा चलना न बंद हो जाए? वहीं आप के सूत्रों ने कहा कि इसकी कोर्ट ने इजाजत दी थी. आप सूत्रों का कहना है कि सत्येंद्र जैन के उपचार में ये जरूरी है.

कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी कार्रवाई क्यों नहीं हुई: सुब्रत पाठक

कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि जेलमंत्री का जेल के अंदर का ट्रीटमेंट साफ बताता है कि क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी सत्येंद्र जैन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जेल मंत्री की जेल में खातिरदारी से आम आदमी पार्टी का चेहरा सामने आया है। उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन है, ऐसे में सरकार का पूरा संरक्षण है।

ऐसा सीएम लोकतंत्र के लिए खतरा : भाजपा

बीजेपी ने कहा है कि "जो मिलने आता है, इसके लिए कैदी से समय और नंबर तय है, लेकिन इस सेल में 4 लोग हैं, मंत्री लेटकर बातचीत कर रहे हैं। सबूत के साथ छेड़छाड़ हो रही है और ये महाठग केजरीवाल कर रहे हैं। वीडियो में मिनरल वाटर है। आम आदमी पार्टी तो भ्रष्टाचार मिटाने के लिए पार्टी बनी थी, वीवीआईपी कल्चर खत्म करने आई थी, लेकिन भ्रष्टचार के आरोपी को सारी सुख सुविधा दिया जा रहा है।" किसी भी लोकतंत्र के लिए खतरा है कि ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री है। भ्रष्टाचारी के साथ खड़ा है।"

AAP भ्रष्ट और घोटालेबाज पार्टी: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने सत्येंद्र जैन के वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि, वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि आम आदमी पार्टी भ्रष्ट और घोटालेबाज पार्टी हो गई है। अब तक तो ये लोग महाठग सुकेश को जेल की सेवाएं दे रहे थे, अपराधियों को सेवाएं दे रहे थे और अब खुद जेल की सेवाएं ले रहे हैं।

जैन को दूसरी जेल में शिफ्ट कराने का आदेश दें LG: अभिषेक दत्त

कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने कहा कि, भ्रष्ट मुख्यमंत्री के भ्रष्ट मंत्री का तिहाड़ जेल से वीडियो सामने आया है। अब अरविंद केजरीवाल की खासियत बताता हूं, शराब माफिया अरविंद केजरीवाल, एमसीडी चुनाव में टिकट माफिया अरविंद केजरीवाल, हवाला के पैसे से जमीन लेने वाला अरविंद केजरीवाल। यही दिल्ली मॉडल है। अरविंद केजरीवाल का एक आरोपी मंत्री जेल के अंदर मसाज करा रहा है, एलजी साहब को तुरंत इस पर संज्ञान लेना चाहिए और सत्येंद्र जैन को जेल से शिफ्ट करना चाहिए।

Satyendar Jain: सिसोदिया की सफाई पर बग्गा का तंज, कहा- 'मेरा फ़िजियोथेरिप्सिट ने नहीं दी मसाज'; AAP पर चौतरफा हमला
Satyendar Jain: अब बताओ AAP कितने 'पाक'? पहले ED फिर सुकेश अब जेल में मसाज के Video; जानें पूरा चिट्ठा
Since independence
hindi.sinceindependence.com