Satyendar Jain: अब बताओ AAP कितने 'पाक'? पहले ED फिर सुकेश अब जेल में मसाज के Video; जानें पूरा चिट्ठा

मनीलॉड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आप पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। अब जेल में मसाज कराते वीडियो वायरल होने से जहां ED और महाठग सुकेश के आरोप साबित होते हैं, वहीं पार्टी हर आरोप पर नित नए बहाने बनाकर बचाव करती नजर आती है।
Satyendar Jain: अब बताओ AAP कितने 'पाक'? पहले ED फिर सुकेश अब जेल में मसाज के Video; जानें पूरा चिट्ठा

मनीलॉड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली की केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर आरोपों पर आरोप लग रहे हैं। सत्येंद्र जैन के अब जेल में मसाज और स्पा का आनंद लेते हुए तीन-चार वीडियो वायरल हो रहे हैं। इससे पहले ED ने अपने हलफनामे में सत्येंद्र जैन को जेल में मसाज की सुविधा मिलने का आरोप लगाया था। इसके बाद महाठग सुकेश चंद्रशेखर भी सत्येंद्र जैन पर करोड़ रुपए की वसूली और जेल में वीआईपी सुविधाएं लेने का आरोप लगा चुका। सुकेश तो पूर्व में 5 बार चिट्ठियां लिखकर सीएम केजरीवाल, सत्येंद्र जैन समेत आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगा चुका। अब सुकेश की एक और चिट्‌ठी सामने आई है, जिसमें आप पार्टी पर कई गंभीर आरोप हैं।

अब बड़ी बात यह है कि बार-बार आम आदमी पार्टी को ईमानदार और पाक-साफ बताने वाले सीएम केजरीवाल कब तक ऐसे खुलासों और गंभीर आरोपों पर लीपापोती कर जनता से झूठ बोलते रहेंगे? महाठग सुकेश चंद्रशेखर तो अपने आरोपों में यहां तक दावा कर चुका कि वह नारको टेस्ट तक को तैयार है, क्या केजरीवाल नारको टेस्ट कराएंगे, जिसका कोई जबाव APP की ओर से नहीं दिया गया। एक बात और केजरीवाल तो अपने मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए पद्म विभूषण तक की मांग कर चुके। ऐसे में केजरीवाल की कथनी और करनी में फर्क साफ झलकता है।

तिहाड़ जेल में मसाज करवाते जैन के वीडियो वायरल

अब सत्येंद्र जैन की मसाज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री और इस समय तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन के ये हैरान करने वाले वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इस सीसीटीवी वीडियो में जेल के अंदर सत्येंद्र जैन मसाज करवाते नज़र आ रहे हैं। जेल के सेल में लगे CCTV में सत्येंद्र जैन की मसाज की तस्वीरें कैद हैं।

ED कोर्ट में पहले ही कर चुकी है खुलासा

ED ने कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। ईडी ने कहा था कि सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज मिलता है। जो कि सामने आई सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है। ED ने तिहाड़ से सत्येंद्र जैन को मसाज दिए जाने वाली फुटेज ली थी, जो अब सबके सामने है। लेकिन जैन ने मसाज कराते फुटेज को रोकने की कोर्ट से अपील की थी।

BJP हमलावर, पूनावाला बोले- सुकेश के आरोप साबित

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला कारोबारी जेल मंत्री जेल में मसाज का आनंद लेते हुए। अब तो सबूत प्रयाप्त होंगे? क्या ठग सुकेश से इसके लिए ही वसूली की थी?

कन्नौज से बीजेपी सांसद ने भी उठाए सवाल

कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि जेलमंत्री का जेल के अंदर का ट्रीटमेंट साफ बताता है कि क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी सत्येंद्र जैन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जेल मंत्री की जेल में खातिरदारी से आम आदमी पार्टी का चेहरा सामने आया है। उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन है, ऐसे में सरकार का पूरा संरक्षण है।

AAP का बचाव, सिसोदिया बोले- ले रहे फिजियोथेरेपी

तिहाड़ जेल में दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी हमलावर है। बीजेपी के हमलावर रुख को देखते हुए आप भी सत्येंद्र जैन के बचाव में उतर आई है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कि कहा कि बीजेपी इलाज का मजाक बना रही है। सत्येंद्र जैन की मेडिकल रिपोर्ट है, जिसमें डॉक्टर ने उन्हें नियमित रूप से फिजियोथेरेपी लेने की सलाह दी है।

जैन को सुविधाएं देने पर हटाए गए थे DG और सुपरिंटेंडेंट

सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट देने के आरोप में तिहाड़ जेल के बैरक नंबर 7 के सुपरिन्टेंडेंट अजीत कुमार को 14 नवंबर को सस्पेंड कर दिया गया था। इससे एक दस दिन पहले यानी 4 नवंबर को तिहाड़ के DG संदीप गोयल को हटाकर उनकी जगह संजय बेनीवाल को लाया गया था। उन पर तिहाड़ में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 10 करोड़ रुपए वसूलने का आरोप लगाया था। इनके साथ कुछ और कर्मचारियों को भी हटाया गया था।

तब केजरीवाल ने मांगा था सत्येंद्र जैन के लिए पद्म विभूषण

हम बताते चलें कि सीएम अरविंद केजरीवाल इस वर्ष जून माह में दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक मॉडल के लिए सत्येंद्र जैन को पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मोहल्ला क्लिनिक में लोगों का मुफ्त इलाज होता है। केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को कट्टर ईमानदार और देशभक्त करार देते हुए कहा कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया गया है। केजरीवाल ने कहा कि ईडी की जांच में जैन बेगुनाह साबित होंगे।

अब सुकेश चंद्रशेखर ने फोड़ा एक और चिट्ठी बम

ठगी मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर फिर चिट्ठी लिखी है। अपने वकील के हवाले से मीडिया के लिए लिखी चिट्ठी में सुकेश ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को लेकर फिर कई बड़े आरोप लगाए हैं। गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर इससे पहले भी पांच बार चिट्ठी लिखकर केजरीवाल और सत्येंद्र जैन समेत पूरी पार्टी पर गंभीर आरोप लगा चुका है।

'सत्येंद्र जैन ने मुझे किया था कॉल'

सुकेश ने इस चिट्ठी में आरोप लगाते हुए लिखा कि, फरवरी साल 2017 में संतेन्द्र जैन ने मुझे सुबह 2 बजे कॉल कर 20 मिलियन डॉलर रुपए, जोकि बिटकॉइन का हिस्सा थे, वो रुपये में कन्वर्ट करने के लिए क्यों मदद मांगी थी? सुकेश ने आरोप लगाया कि, ये डॉलर सतेंद्र जैन के एक परिचित जोकि बंगलोर में एक मशहूर डिस्टिलरी कंपनी चलाता है उसके पास थे जोकि इन्द्रानगर से लेने के लिए बोला गया था।

'यह पैसा दिल्ली में AAP को दिया जाना था'

सुकेश ने चिट्ठी में आरोप लगाया कि, ये पूरा पैसा दिल्ली में आम आदमी पार्टी को दिया जा रहा था। और इस बार मुझे इन डॉलर को कम कनवर्जन कॉस्ट में बदलने के लिए बोला गया था, जोकि आगे से कवर्जन कॉस्ट पूरी देने की बात कही गयी थी। मैं इस काम को इतने कम वक्त में ये नहीं कर पाया तो मुझे फिर से कॉल किया गया। जिसके बाद मुझे बोला गया कि, इस काम में मैं ही मदद कर सकता हूं।

सुकेश ने आरोप लगाया कि, इस काम के लिए सत्येंद्र जैन ने मुझे 30 से 40 बार कॉल किया। सुकेश ने चिट्ठी में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि, ये पैसा किसका था? वो ज्वेलर कौन था जिसके यहां ये 4 बैग डिलीवर किये गए? डिस्टलरी कंपनी का वो मालिक कौन था? करेंसी रुपये में किसने कन्वर्ट किया?

Satyendar Jain: अब बताओ AAP कितने 'पाक'? पहले ED फिर सुकेश अब जेल में मसाज के Video; जानें पूरा चिट्ठा
जेल के अंदर केजरीवाल के मंत्री की 'मौज'! मसाज करवाते AAP नेता सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल
Since independence
hindi.sinceindependence.com