जेल के अंदर केजरीवाल के मंत्री की 'मौज'! मसाज करवाते AAP नेता सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल

आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर विवादों में हैं। तिहाड़ जेल में मालिश करवाते सत्येंद्र जैन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
जेल के अंदर केजरीवाल के मंत्री की 'मौज'! मसाज करवाते AAP नेता सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल

आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर विवादों में हैं। तिहाड़ जेल में मालिश करवाते सत्येंद्र जैन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईडी ने कोर्ट में एक हलफनामा और कुछ तस्वीरें देकर इसकी शिकायत भी की थी।

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो वायरल

दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं। ये सीसीटीवी फुटेज बताए गए हैं। इन वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन के पैर, सिर दबाने के साथ-साथ मसाज कर रहा है। ईडी ने कुछ समय पहले यह आरोप भी लगाया था कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। ये वीडियो सितंबर महीने का बताया जा रहा है।

पहला वीडियो 13 सितंबर का

यह वीडियो 36 सेकंड का है। इसमें सफेद टी-शर्ट पहने एक शख्स मंत्री के पैर दबा रहा है। बिस्तर पर लेटे सत्येंद्र जैन कुछ कागज देख रहे हैं। सत्येंद्र के बगल में एक तकिए लगा हुआ है। उनके कमरे में मिनरल वाटर की बोतलें भी दिखाई दे रही हैं।

दूसरा वीडियो 14 सितंबर

यह वीडियो 26 सेकंड का है। इसमें सत्येंद्र जैन आराम से बिस्तर पर लेटे हुए हैं और एक शख्स उनके पैर दबा रहा है। उनके कमरे में कुर्सी पर अखबार/मैगजीन भी नजर आ रही है।

तीसरा वीडियो 14 सितंबर का

यह वीडियो भी 26 सेकंड का है। इसमें सत्येंद्र जैन कुर्सी पर बैठे हैं और एक शख्स उनके सिर की मसाज कर रहा है। कमरे में एक जोड़ी जूते और एक जोड़ी चप्पल दिखाई दे रही है। उनके बेड पर रिमोट भी नजर आ रहा है।

गुजरात की राजनीति में आप को होगा घाटा!

गुजरात चुनाव में आप ईमानदारी को अपनी सबसे बड़ी संपत्ति बता रही है। अब तक बीजेपी लगातार इस पर हमलावर होने की कोशिश कर रही थी, लेकिन इसका कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आ रहा था। भाजपा ने जो भी आरोप लगाए, आप ने उसी ताकत से उन्हें खारिज कर दिया।

 आप की छवि को नुकसान

यह वीडियो सीधे तौर पर आप की छवि को नुकसान पहुंचाएगा, क्योंकि इसे नकारना आसान नहीं है। इससे बीजेपी के बाकी आरोपों को भी बल मिलेगा। खासकर 10 दिन बाद गुजरात में पहले चरण का मतदान है। इसी बीच यह वीडियो आपके लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

जेल के अंदर केजरीवाल के मंत्री की 'मौज'! मसाज करवाते AAP नेता सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल
Gujarat Election 2022: 3 सीएम, 6 केंद्रीय मंत्री, BJP का मेगा कैंपेन शुरू, धुआंधार रैलियां; जानें रण'नीति'
Since independence
hindi.sinceindependence.com