उमेश कोल्हे की हत्या के आरोपी शाहरुख को जेल में रूतबा बनाना पड़ा भारी, 5 कैदियों ने की मारपीट

महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के आरोप में आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 7 में बंद है शाहरुख । कोल्हे की हत्या के बारे में बता कर साथी कैदियों के बीच रुतबा बनाना चाहता था ।
महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या में शामिल आरोपी
महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या में शामिल आरोपी

महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में जेल में बंद आरोपी पर 5 कैदीयों ने हमला किया है । बता दें कि उमेश कोल्हे मर्डर केस में आरोपी शाहरुख पठान को गिरफ्तार किया गया था। इस घटना के बाद आरोपियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है । जब यह घटना हुई तब तक सभी आरोपी एक ही बैरक में थे । मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है ।

आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 7 में बंद था शाहरुख

नूपुर शर्मा के बयान के बाद उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में शाहरुख पठान को गिरफ्तार किया गया था। उसने बैरक में मौजूद अन्य कैदियों को अपनी गिरफ्तारी के बारे में बताया तो वहां मौजूद कल्पेश पटेल, हेमंत मनेरिया, अरविंद यादव, श्रवण अवध और संदीप जाधव ने शाहरुख पर हमला कर दिया । इसके बाद तुरंत जेल प्रशासन ने बैरक में से सभी कैदीयों को अलग-अलग बैरक में डाल दिया ।

कैदियों के बीच रुतबा बनाना चाहता था शाहरुख

शाहरुख ने खुद कैदियों से कहा था कि नूपुर का समर्थन करने के कारण उसने उमेश कोल्हे की हत्या की है। दरअसल ये बात वह जेल के बाकी कैदियों को इसलिए बताता था क्योंकि वह जेल में अपना दबदबा कायम कर सके । लेकिन उसका दांव उल्टा पड़ गया और बाकी कैदियों ने उसकी पिटाई कर दी।

उमेश कोल्हे हत्याकांड

महाराष्ट्र के अमरावती जिले के उमेश कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी। अमरावती में चर्चा है कि यह हत्या भी उदयपुर कन्हैया लाल हत्या की घटना की तरह है। मालूम हो कि अमरावती के उमेश कोल्हे ने नूपुर शर्मा के विवादित बयान के समर्थन में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किया था । इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को जांच के निर्देश दिए थे।

Since independence
hindi.sinceindependence.com